अक्षय कुमार की मां ICU में भर्ती, शूटिंग छोड़ आनन-फानन में भारत लौटे एक्टर
अक्षय कुमार की मां ICU में भर्ती, शूटिंग छोड़ आनन-फानन में भारत लौटे एक्टर Social Media
सेलिब्रिटी

अक्षय कुमार की मां ICU में भर्ती, शूटिंग छोड़ आनन-फानन में भारत लौटे एक्टर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी बिजी चल रहें हैं। इसी बीच खबर आई है कि, अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) की तबीयत ठीक नहीं है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो मुंबई के एक अस्पताल के आईसीयू (ICU) में भर्ती हैं। अक्षय कुमार अपनी मां को देखने के लिए ब्रिटेन से मुंबई वापस पहुंच गये हैं।

अक्षय की मां हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती:

बताया जा रहा है कि, अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया कुछ दिनों से अस्वस्थ हैं और मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती हैं। ऐसे में जैसे ही अक्षय कुमार को इस बात पता चला वो यूके से अपनी फिल्म 'सिंड्रेला' की शूटिंग को बीच में ही छोड़कर भारत वापस आ गए। अक्षय को अपनी मां से बेहद लगाव है और इसलिए जब तक उनकी मां ठीक नहीं हो जाती हैं, अभिनेता यहीं उनके साथ रहेंगे।

अक्षय कुमार पिछले कुछ हफ्तों से यूके में अपनी फिल्म 'सिंड्रेला' की शूटिंग कर रहे हैं। 15 दिनों तक यूके में अपनी फिल्म 'सिंड्रेला' की शूटिंग कर रहे अभिनेता ने सब कुछ बीच में ही छोड़ दिया और मुंबई के लिए रवाना हो गए।

फिल्म प्रोड्यूसर हैं अक्षय की मां:

बता दें कि, अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया की उम्र 77 साल के करीब है और कुछ साल पहले उनके घुटनों की सर्जरी हुई थी। अरुणा भाटिया फिल्म प्रोड्यूसर हैं और उन्होंने में हॉलीडे, नाम सबनम और रुस्तम जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में 19 अगस्त, 2021 को उनकी फिल्म 'बेल बॉटम' रिलीज हुई है, फिल्म को दर्शकों द्वारा मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। वहीं अगर उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें, तो अक्षय की फिल्म 'सूर्यवंशी' रिलीज के लिए बिलकुल तैयार है। फिल्म उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार 'बच्चन पांडे' में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के अलावा अलावा अक्षय जल्द ही अतरंगी रे, रक्षा बंधन, राम सेतु, पृथ्वीराज जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT