Akshay Kumar reaction when Bachchan Pandey flopped
Akshay Kumar reaction when Bachchan Pandey flopped Social Media
सेलिब्रिटी

Bachchan Pandey फ्लॉप होने पर बोले अक्षय- द कश्मीर फाइल्स ने मेरी फिल्म को डुबा दिया

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। हाल ही में 11 मार्च को रिलीज हुई डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) कि फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) इन दिनों छाई हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और दुनियाभर में बेहद अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने हाल ही में रिलीज हुई अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) को भी पछाड़ दी है। वहीं हाल ही में अक्षय कुमार ने तंज कसते हुए कहा कि, 'द कश्मीर फाइल्स' की वजह से उनकी फिल्म 'बच्चन पांडे' फ्लॉप हो गई।

हाल ही में भोपाल में हुए एक इवेंट में 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्माता, निर्देशक के अलावा फिल्म से जुड़े कलाकार मौजूद थे। इस इवेंट में अक्षय कुमार भी मौजूद थे। अक्षय कुमार ने इस दौरान फिल्म 'बच्चन पांडे' के बॉक्स ऑफिस और 'द कश्मीर फाइल्स' की शानदार कमाई के बारे में बात की। इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान फिल्म के लिए विवेक अग्निहोत्री की तारीफ भी की।

अक्षय कुमार ने कही यह बात:

भोपाल के एक इवेंट में अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि, "देखिए, हम सबको देश की कहानियां कहनी हैं, कुछ जानी-पहचानी, कुछ अनसुनी अनकही…जैसे विवेक जी ने 'कश्मीर फाइल्स' बनाकर हमारे देश के एक बहुत बड़े दर्दनाक सच को सामने रखा है। ये फिल्म एक ऐसी वेव बनकर आई, जिसने हम सबको झकझोर कर रख दिया है। वो और बात है कि, मेरी पिक्चर को भी डुबा दिया।"

इन सबके लिए 'द कश्मीर फाइल्स' को जिम्मेदार नहीं मानता:

अक्षय कुमार ने आगे कहा कि, "द कश्मीर फाइल्स' को जैसी सक्सेस मिली है, उससे मैं बहुत खुश हूं। ऐसी फिल्मों से हमें सिनेमा की ताकत का पता चलता है और ऐसा कोई फार्मूला नहीं, जो फिल्म की सक्सेस को निर्धारित करे। यह ऑडियंस का फैसला है वो किस फिल्म को बड़ा बनाते हैं। यकीनन मैं चाहता था कि, 'बच्चन पांडे' अच्छा करे और ऑडियंस इसे और भारी मात्रा में पसंद करे। लेकिन मैं इन सबके लिए 'द कश्मीर फाइल्स' को जिम्मेदार नहीं मानता हूं। यह फिल्म एक सुनामी है और हम इसकी नजरों में आ गए। "

वहीं अगर फिल्म के बारे में बात करें, तो 'द कश्मीर फाइल्स' ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है, वहीं बच्चन पांडे को सुस्त प्रतिक्रिया मिली है। 'द कश्मीर फाइल्स' 1990 में कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी पंडितों के जीवन पर आधारित है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT