अक्षय कुमार हर रोज करते हैं गोमूत्र का सेवन
अक्षय कुमार हर रोज करते हैं गोमूत्र का सेवन Social Media
सेलिब्रिटी

अक्षय कुमार हर रोज करते हैं गोमूत्र का सेवन, खुद किया खुलासा

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपने फिटनेस के लिए जाने-जाते हैं, उनके फिटनेस के करोड़ों दीवाने हैं। 53 की उम्र में भी अक्षय अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहते हैं। बढ़ती उम्र में अक्षय कुमार के फिटनेस का एक राज सामने आया है। हाल ही में अक्षय कुमार ने एक लाइव चैट के दौरान खुलासा क‍िया है क‍ि, वो हर दिन गो-मूत्र पीते हैं।

इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन के दौरान 'इन टू द वाइल्ड' के अपने विशेष एपिसोड को लेकर अक्षय कुमार ने एडवेंचरर और टीवी होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ रूबरू हुए और उनके साथ जंगल के खतरनाक सफर की चुनौतियों को लेकर बातें कीं। इसी दौरान जब हुमा ने उनसे यह पूछा कि वह शो पर हाथी के गोबर से बनी चाय (एलीफेंट पूप टी) को पीने के लिए खुद को किस तरह से मनाया? हुमा के सवाल का जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि, मैं चिंतित नहीं था बल्कि मैं काफी ज्यादा रोमांचित था।

रोज गोमूत्र का सेवन सेवन करते हैं अक्षय:

इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान अक्षय कुमार ने आगे कहा कि, मैं आयुर्वेदिक कारणों के चलते हर रोज गोमूत्र का सेवन करता हूं, तो मेरे लिए ऐसा करना मुश्किल नहीं था। हालांकि अक्षय कुमार के जवाब के बीच ही बेयर ग्रिल्स ने हुमा से कहा कि मुझे नहीं पता कि उन्होंने ये (एलीफेंट पूप टी पीना) कैसे पिया लेकिन यह बहुत बुरा था।"

वहीं बियर ग्रिल्स ने भी अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि, "भले ही वो अक्षय को निजी तौर पर नहीं जानते लेकिन वो इतना जानते है कि, अक्षय एक शानदार आदमी हैं जिनमें कोई घमंड नहीं है।"

बता दें कि, अक्षय कुमार ने 31 अगस्त को शो का टीजर जारी किया था। इस दौरान भी उन्होंने एलीफेंट पूप टी का जिक्र करते हुए कहा था कि ग्रिल्स के एलीफेंट पूप टी ने मुझे पूरी तरह चौंका दिया। यह एडवेंचर काफी याद रहने वाला है। मैं रील हीरो हूं, वो रियल (ग्रिल्स) हीरो हैं। 'इन टू द वाइल्ड' का यह एपिसोड बियर और अक्षय ने बांदीपुर टाइगर रिजर्व कर्नाटक में शूट किया था। शो 11 सितंबर को रात 8 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT