जल्द ही डिजिटल प्लेटफार्म पर आऊंगा नजर : अक्षय कुमार
जल्द ही डिजिटल प्लेटफार्म पर आऊंगा नजर : अक्षय कुमार Social Media
सेलिब्रिटी

जल्द ही डिजिटल प्लेटफार्म पर आऊंगा नजर : अक्षय कुमार

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के सूर्यवंशी उर्फ सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों काफी खुश हैं क्योंकि उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘सूर्यवंशी’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। पिछले दिनों फिल्म से जुड़े एक प्रमोशनल इवेंट में हमारी मुलाकात अक्षय कुमार से हुई। इस मुलाकात में हमने उनसे काफी सवालात किए। अक्षय ने भी उन सवालों के जवाब दिल खोलकर दिए। पेश हैं हमारी बातचीत के प्रमुख अंश।

बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन से खुश हूं :

फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई को लेकर अक्षय कुमार ने कहा," अगर इस वक्त कोरोना महामारी न होती और कई राज्यों में पचास प्रतिशत सीट ऑक्यूपेंसी वाली शर्त नहीं होती तो शायद हमारी फिल्म ने और भी ज्यादा बॉक्स ऑफिस पर कमाई की होती। मैं फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी को धन्यवाद कहना चाहूंगा क्योंकि उन्होंने इतनी बेहतरीन फिल्म बनाई है, जो हर तरह के दर्शकों को पसंद आ रही है। मैं फिल्म की सफलता को लेकर काफी खुश हूं और मुझे सबसे ज्यादा खुशी इस बात की है कि दर्शकों को मेरी फिल्म पर भरोसा था तभी वो सभी सिनेमाघर में आएं और मेरी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट का तमगा दिलवा दिया।

सिंघम 3 का हिस्सा जरूर बनूंगा :

जब हमने अक्षय कुमार से पूछा कि क्या वो अजय देवगन की फिल्म सिंघम 3 का हिस्सा बनेंगे तो इस सवाल पर अक्षय कुमार ने कहा," मैं सिंघम 3 का हिस्सा जरूर बनूंगा, अगर अजय या फिर रोहित मुझसे कहेंगे। इससे पहले भी मैंने रोहित के कहने पर ही फिल्म सिम्बा की थी।

जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नजर आऊंगा :

डिजिटल प्लेटफार्म पर काम करने को लेकर अक्षय कुमार ने कहा," मैं जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आऊंगा। उस वेब सीरीज की शूटिंग अगले साल अप्रैल या मई तक मैं शुरू कर दूंगा। मेरी यह वेब सीरीज कब डिजिटल प्लेटफार्म पर स्ट्रीम होगी, इस वक्त मैं उसके बारे में आपको नहीं बता सकता।

इंडस्ट्री का पैसा इंडस्ट्री में ही लगाऊंगा :

फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर चल जाने से खुश अक्षय कुमार ने कहा, "फिल्म के अच्छा प्रदर्शन करने से काफी कॉन्फिडेंस बढ़ता है। अगर आपकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती है तो इसका फायदा पूरी फिल्म के कलाकारों को मिलता है। मैं फिल्म का निर्माता भी हूं और जब कोई फिल्म चलती है तो एक निर्माता के तौर पर और भी ज्यादा खुशी होती है। मैंने अपने जीवन में जो भी पैसा कमाया है। वो पैसा बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही कमाया है। अब मैं इसी इंडस्ट्री में ही पैसा कमाऊंगा और इसी इंडस्ट्री में उन पैसों को लगाऊंगा भी।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT