अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर फैंस से मांगी माफी
अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर फैंस से मांगी माफी Social Media
सेलिब्रिटी

अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर फैंस से मांगी माफी, जानें क्या है मामला

Author : Sudha Choubey

अक्षय कुमार इन दिनों स्कॉटलैंड में अपनी फ़िल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस व्यस्त टाइम में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है। हाल ही में उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया, इस खास मौके पर उनके फैंस और दोस्तों ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाइयां दी, लेकिन फिल्म की शूटिंग में व्यस्त होने के चलते अक्षय कुमार फैंस और करीबियों की शुभकामानओं का तुरंत जवाब नहीं दे सके। अब उन्होंने वीडियो शेयर करके सभी को धन्यवाद कहा। इस वीडियो में पहले उन्होंने अपने-अपने फैंस से माफी मांगी। इसके बाद फैंस को तहे-दिल से शुक्रिया भी कहा।

अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्ट:

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में उन्होंने फैंस से माफी मांगी और जन्मदिन की बधाई देने के लिए शुक्रिया अदा भी किया है। अक्षय कुमार ने वीडियो में कहा, "सबसे पहले मैं चाहूंगा कि आपसे माफी मांगू कि, तीन दिन बाद जबाव दे रहा हूं, लेकिन जैसा कि आप जानते हैं कि मैं इस वक्त स्कॉटलैंड में हूं और बेल बॉटम की शूटिंग कर रहा हूं। बीच में मेरा बर्थडे आ गया। अच्छा समय परिवार के साथ बिताने को मिल गया। इसके साथ में मिला आप सबका ढेर सारा प्यार।"

अक्षय कुमार ने वीडियो में आगे कहा, "मैं अपने सारे अंक्कीएंश को तहे-दिल से बहुत शुक्रिया कहना चाहता हूं। इस साल ऐसे मुश्किल समय में भी आपने मेरा जन्मदिन इतने अच्छे से मनाया। मैं पढ़ और देख रहा था कि, कोई फैन क्लब ने अनाज बांटा। किसी ने पेड़ उगाया। किसी ने रक्तदान किया। कइयों ने भारत की वीर पर जाकर आर्थिक मदद की।"

कहा धन्यवाद:

वीडियो के आखिरी में अपने एक फैन का जिक्र करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, "मेरे एक फैन हैं रमेश जी, जो वर्षों से नंगे पैर घूम रहे हैं। मैं रमेश जी आपसे दरख्वास करूंगा कि, आप चप्पल पहन लीजिए। नंगे पैर मत घूमिए। कोरोना का वक्त है, आपके परिवार पर असर पड़ सकता है। कभी राजस्थान आया, तो आपसे मुलाकात होगी। एक बार आप सबका बहुत-बहुत धन्यावाद। जैसे मैं कहता हूं- आप हैं, तो मैं हूं।"

ट्विंकल खन्ना ने भी शेयर किया पोस्ट:

वहीं इससे पहले ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जन्मदिन पर अक्षय के साथ फोटो शेयर की। ट्विंकल ने अपनी बेटी नितारा का बनाया हैंडमेड बर्थडे कार्ड भी शेयर किया। फोटो के साथ लिखा " ए स्मॉल सेलिबेशन फॉर द बिग बॉय बर्थडे!"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT