अक्षय कुमार ने दी ट्विंकल खन्ना को जन्मदिन की बधाई
अक्षय कुमार ने दी ट्विंकल खन्ना को जन्मदिन की बधाई Social Media
सेलिब्रिटी

अक्षय कुमार ने दी ट्विंकल खन्ना को जन्मदिन की बधाई, शेयर की तस्वीर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का आज जन्मदिन है। ट्विंकल खन्ना आज अपना अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहीं हैं। इस खास मौके पर ट्विंकल खन्ना के पति अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बेहद ही खास अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्ट:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं। दोनों ही अक्सर अपना स्पेशल बॉन्ड सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्विंकल के लिए अपना हाल-ए-दिल बयां किया है। अक्षय ने पत्नी ट्विंकल खन्ना के बर्थडे पर मालदीव्स वेकेशन की एक रोमांटिक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की हैं।

शेयर की रोमांटिक तस्वीर:

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर मालदीव्स वेकेशन की एक रोमांटिक तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "तुम्हारा साथ मेरे साथ है, इसलिए जीवन की कठिन परिस्थितियों से पार पा लेना मेरे लिए आसान हो जाता है… जन्मदिन मुबारक हो टीना।" इसके साथ उन्होंने एक किस वाली इमोजी भी शेयर की है।

सामने आई इस तस्वीर में अक्षय और ट्विंकल को समुद्र के ऊपर लगे नेट पर लेटे हुए देखा जा रहा है। दोनों ही यहां साथ में बेहद खुश नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहें हैं। अक्षय कुमार की इस पोस्ट पर फैंस खूब कॉमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोग उनकी इस तस्वीर पर प्यार जताते हुए ट्विंकल खन्ना को बर्थडे विश कर रहे हैं।

बता दें कि, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना दोनों ही मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। अक्षय ने मालदीव की खूबसूरत लोकेशन का एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह साइकिलिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अगर बात वर्क फ्रंट की करें, तो ट्विंकल खन्ना एक राइटर के तौर पर काम कर रही हैं और उन्होंने तीन किताबें लिखी हैं। वहीं अक्षय कुमार की हाल ही में आई फिल्म 'सूर्यवंशी' हिट रही थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT