OMG 2: अक्षय ने शेयर किया शूटिंग के बीच ये वीडियो
OMG 2: अक्षय ने शेयर किया शूटिंग के बीच ये वीडियो Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

OMG 2: अक्षय ने शेयर किया शूटिंग के बीच ये वीडियो, पंकज त्रिपाठी के साथ आए नजर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ओह माय गॉड 2' (Oh My God 2) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अक्षय कुमार की इस फिल्म की शूटिंग आज मध्यप्रदेश के उज्जैन में शुरू हो गई है। इस फिल्म में अक्षय के अलावा पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका है। इसी बीच अक्षय कुमार ने 'ओह माय गॉड 2' के सेट से एक वीडियो शेयर किया है, इसमें उन्हें और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) को साथ में चलते हुए देखा जा सकता है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो:

अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म 'ओह माय गॉड 2' की शूटिंग सेट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा है, "ब्रह्मांड का प्रारम्भ जहां, ब्रह्मांड का प्रस्थान जहां, आदि और अनंत काल के स्वामी, भगवान महाकाल के आशीर्वाद लेने तपस्वियों की नगरी उज्जैन पहुंचे मैं और मेरे मित्र पंकज त्रिपाठी।"

बता दें कि, फिल्म 'ओह माय गॉड 2' की शूटिंग महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर परिसर में चल रही है। अक्षय कुमार अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए आज सुबह मध्यप्रदेश के उज्जैन पहुंचे थे। अक्षय कुमार के बाद अब अभिनेता पंकज त्रिपाठी भी उज्जैन पहुंच गए हैं। सामने आए इस वीडियो में अक्षय कुमार को भगवान शिव के अवतार में देखा जा सकता है। वह पंकज त्रिपाठी के साथ चल रहे हैं। दोनों काफी मुस्कुरा रहे हैं।

'ओह माय गॉड 2' का पोस्टर रिलीज:

वहीं इससे पहले अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म 'ओह माय गॉड 2' का पोस्टर शेयर किया है। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "कर्ता करे ना कर सके शिव करे सो होय।" उन्होंने आगे लिखा, "आप सभी का आशीर्वाद और शुभकामनाएं हमें ओह माय गॉड 2 के लिए चाहिए। एक महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दे पर चिंतन करने का हमारा ईमानदार और विनम्र प्रयास। इस यात्रा के माध्यम से आदियोगी की शाश्वत ऊर्जा हमें आशीर्वाद दे। हर हर महादेव।"

ये भी पढ़ें- महाकाल मंदिर पहुंचे अक्षय कुमार, मंदिर परिसर में चल रही है फिल्म 'OMG 2' शूटिंग

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT