Alia Bhatt ने देखी फिल्म 'शेरशाह', पोस्ट शेयर कर की सिद्धार्थ की सराहना
Alia Bhatt ने देखी फिल्म 'शेरशाह', पोस्ट शेयर कर की सिद्धार्थ की सराहना Social Media
सेलिब्रिटी

Alia Bhatt ने देखी फिल्म 'शेरशाह', पोस्ट शेयर कर की सिद्धार्थ की सराहना

Author : Sudha Choubey

हाल ही में बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) रिलीज की गई है। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों द्वारा अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और फिल्म को लोग खूब पसंद कर रहें हैं। फिल्मी सितारे भी फिल्म की तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस और सिद्धार्थ की दोस्त आलिया भट्ट ने भी इस फिल्म को देखने के बाद सिद्धार्थ की सराहना की है।

आलिया भट्ट ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री आलिया भट्ट को सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'शेरशाह' पसंद आई है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म की तारीफ की है। आलिया ने अब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में 'शेरशाह' के लुक में सिद्धार्थ की तस्वीर पोस्ट की है। इसके साथ उन्होंने एक छोटा सा नोट भी लिखा है।

आलिया ने नोट में लिखा ये:

आलिया भट्ट ने अपने पोस्ट में लिखा है, "जरूर जरूर जरूर देखें! इस फिल्म ने मुझे हंसाया, रुलाया और सबकुछ। सिद्धार्थ मल्होत्रा आप मेरे लिए बहुत खास थे! और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) माय ब्यूटीफुल, आप वास्तव सिर्फ चमक रही हैं! पूरी टीम और स्टार कास्ट को बधाई। इतनी प्यारी फिल्म!!!"

Alia Bhatt ने देखी फिल्म 'शेरशाह', पोस्ट शेयर कर की सिद्धार्थ की सराहना

विक्रम बत्रा के जीवन पर बनी है फिल्म:

बता दें कि, अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'शेरशाह' शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार में नजर आएंगे। उन्होंने इसे इतनी खूबसूरती से निभाया कि, चारों ओर उनकी तारीफें हो रही हैं। कैप्टन विक्रम बत्रा और दिल्ली में अन्य सभी फौजी नायकों को मेरा सम्मान। जिस गर्मजोशी और स्नेह के साथ वो अपने फैमिली को युद्ध के वक्त खत लिखते हैं। वो एक असाधारण क्षमता है, जिससे एक सैनिक बना होता है। करीब सवा दो घंटे की फिल्म देखकर एक ओर जहां आप देशभक्ति से लबरेज हो जाएंगे तो वहीं आपकी आंखों में आंसू भी जरूर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT