फिल्म '83' को देखने के बाद आलिया भट्ट ने की रणवीर सिंह की तारीफ
फिल्म '83' को देखने के बाद आलिया भट्ट ने की रणवीर सिंह की तारीफ Social Media
सेलिब्रिटी

फिल्म '83' को देखने के बाद आलिया भट्ट ने की रणवीर सिंह की तारीफ, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म '83' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों द्वारा अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में 1983 में जीते वर्ल्ड कप के लम्हों को एक बार फिर सब जीते हुए नजर आएंगे। फिल्म देखने के बाद सभी रणवीर सिंह की तारीफ कर रहें हैं। अब बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने '83' देखने के बाद रणवीर सिंह की तारीफ की है।

आलिया भट्ट ने शेयर किया पोस्ट:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म '83' और रणवीर सिंह की तारीफ की है। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पैट पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "मैं क्या कहूं, मतलब क्या हो तुम? एक जीनियस मिक्सचर जो कई फीलिंग्स में लिपटा हुआ है जिसमें हर पल मैजिक होता है। मैंने आपको पहले भी कहा था, आपकी आंखें बदल गई हैं। आपने एक्टिंग नहीं की आपने वो किरदार जिया है। ये नहीं कर सकते, आप बहुत अच्छे हो। कुछ सालों के लिए सो जाओ ताकि हम आपकी ब्रिलिएंस के साथ मैच कर पाएं। एक एक्टर का दूसरे एक्टर के लिए शुक्रिया जो आप हो।"

आलिया ने आगे लिखा है, "पूरी टीम, प्रोड्यूसर्स, एक्टर्स और कोच सभी को शुभकामनाएं, आप सभी ने हिंदी सिनेमा में एक माइलस्टोन क्रिएट करने में योगदान दिया है।"

आलिया भट्ट ने की रणवीर सिंह की तारीफ

कहने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन शब्द नहीं हैं:

आलिया भट्ट ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है, "कबीर सर मेरे पास कहने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन फिर भी मेरे पास शब्द नहीं हैं, ये एक फिल्म नहीं है, जिसे एक बॉक्स में कुछ एडजेक्टिव के साथ पोस्ट किया जा सके। ये एक अनुभव है, इतिहास का एक भाग जो किसी मैजिक से कम नहीं है। ऐसे कई मूमेंट थे जहां मैं तालियां बजाना चाहती थी, चिल्लाना चाहती थी, रोना चाहती थी और डांस भी करना चाहती थी। गर्व, जॉय, खुशी, प्यार ये लिस्ट ऐसे ही आगे बढ़ती रहेगी। इस फिल्म को देखने के बाद आप एक अलग इंसान की तरह बाहर आते हैं और इस फिल्म का अनुभव करते हैं, इस फिल्म के लिए शुक्रिया।"

फिल्म '83' की बात करें, तो फिल्म की कहानी साल 1983 में भारत द्वारा पहली बार जीते गए क्रिकेट विश्व कप जीत पर आधारित है। फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, बोमन ईरानी और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार मुख्य किरदार में नजर आए है। फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। ये फिल्म काफी समय से चर्चा में है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT