अयान मुखर्जी संग गुरुद्वारे पहुंचीं आलिया भट्ट
अयान मुखर्जी संग गुरुद्वारे पहुंचीं आलिया भट्ट Social Media
सेलिब्रिटी

'ब्रह्मास्त्र' के मोशन पोस्टर से पहले अयान मुखर्जी संग गुरुद्वारे पहुंचीं आलिया भट्ट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेता रणबीर कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। फिल्म का मोशन पोस्टर आज रिलीज किया जाना है, उससे पहले आलिया भट्ट दिल्ली स्थित गुरुद्वारा बंगला साहिब पहुंचें। वो यहां डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के साथ पहुंची हैं। इस दौरान की कुछ तस्वीरें आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

आलिया भट्ट ने शेयर की तस्वीरें:

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। आलिया की यह तस्वीरें बंगला साहिब गुरुद्वारे की हैं। सामने आई इन तस्वीरों में आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी के साथ दिखाई दे रही हैं। आलिया भट्ट ने इस दौरान मिंट ग्रीन ड्रेस पहनी हुई है। वहीं अयान मुखर्जी ने चेक शर्ट के साथ जैकेट कैरी किया हुआ है।

आलिया भट्ट ने इन तस्वीरें को शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा है, "आशीर्वाद.. आभार.. रौशनी।" आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेत्री के फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

जल्द रिलीज होगा मोशन पोस्टर:

बता दें कि, फिल्म का 'ब्रह्मास्त्र' का मोशन पोस्टर आज शाम 5ः15 बजे जारी किया जाएगा। जिसे नई दिल्ली में त्यागराज स्टेडियम में लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही इसकी लाइव स्ट्रीमिंग भी की जाएगी। दर्शक शाम 5ः15 बजे से डिज्नी प्लस हॉटस्टार, यूट्यूब और ब्रह्मास्त्र के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकांउंट के जरिए इस लाइव स्ट्रीमिंग का हिस्सा बन सकेंगे।

ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं अगर फिल्म के बारे में बात करें, तो फिल्म में अभिनेता अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा इस फिल्म में डिम्पल कपाड़िया, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी नजर आएंगे। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशन इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया गया है। यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस की अब तक की सबसे मंहगी फिल्मों में से एक बताई जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT