आलिया भट्ट ने शेयर किया योग करते हुए Photo, आसन देख फैंस हुए हैरान
आलिया भट्ट ने शेयर किया योग करते हुए Photo, आसन देख फैंस हुए हैरान Social Media
सेलिब्रिटी

आलिया भट्ट ने शेयर किया योग करते हुए Photo, आसन देख फैंस हुए हैरान

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। आलिया भट्ट अपनी सेहत का काफी ध्यान रखती हैं। आलिया अक्सर अपने सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते हुए फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कठिन योग करते हुए अपनी एक फोटो शेयर की है, जो वायरल हो रही है।

आलिया भट्ट ने शेयर की तस्वीर:

हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर योग करते हुए कुछ फोटो शेयर की है, जिसे देखकर फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। सामने आई इस फोटो में आलिया भट्ट ने लाइट ग्रे टैंक टॉप और डार्क ग्रे लैंगिग्स पहनी हुई हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा है, "progress over perfection."

फैंस के साथ-साथ सेलेब्स ने दिया रिएक्शन:

आलिया भट्ट का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इसपर खूब रिएक्शन दे रहें हैं। आलिया के इस पोस्ट पर उनकी बहन शाहीन, सारा अली खान की बुआ सबा पटौदी और उनकी मां सोनी राजदान ने कमेंट किया है। अपनी बेटी को कठिन योगासन करते देख आलिया की मां सोनी राजदान भी हैरान हो गईं।

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें, तो आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। यह अयान मुखर्जी की ट्रायोलॉजी फिल्म है, जिसमें रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी मुख्य किरदार में हैं। इसके अलावा आलिया, संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में भी नजर आने वाली हैं। यह एक रोड ट्रिप बेस्ड ड्राम है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ भी हैं। फिल्म को फरहान अख्तर डायरेक्ट कर रहे हैं।

इस फिल्म के अलावा आलिया भट्ट एस एस राजामौली की फिल्म 'आर आर आर' में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में इनके साथ अभिनेता अजय देवगन, जूनियर एनटीआर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा आलिया फिल्म 'डार्लिंग्स' में भी नजर आने वाली हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT