आलिया भट्ट ने बहन शाहीन और दोस्तों के साथ किया लंच
आलिया भट्ट ने बहन शाहीन और दोस्तों के साथ किया लंच Social Media
सेलिब्रिटी

आलिया भट्ट ने बहन शाहीन और दोस्तों के साथ किया लंच, सामने आई तस्वीर

Author : Sudha Choubey

आलिया भट्ट बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। आलिया भट्ट ने अपनी एक्टिंग के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। आलिया भट्ट के पास फिल्म प्रोजेक्ट्स से लेकर प्रोफेशन से जुड़े कामों की भरमार है। अपनी शूटिंग शेड्यूल की वजह से आलिया बेहद बिजी रहती हैं। हालांकि, इस बिजी शेड्यूल के बावजूद वह अपने दोस्तों के लिए समय निकाल ही लेती हैं। शुक्रवार को एक्ट्रेस आलिया भट्ट को मुंबई के एक रेस्तरां के बहार अपनी बहन और दोस्तों के साथ स्पॉट किया गया है। इस दौरान उन्होंने बचपन के दोस्तों के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड किया और सबके साथ मिलकर लंच डेट इंजॉय की।

आलिया भट्ट ने बहन शाहीन और दोस्तों के साथ किया लंच

सामने आई तस्वीर:

इस दौरान आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट के साथ-साथ बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन, अनुष्का रंजन और फ्रेंड्स भी रहे। आलिया भट्ट की दोस्त ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी। आलिया भट्ट की दोस्त अनुष्का रंजन ने अपने इंस्टाग्राम पर इस दौरान की तस्वीर शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "हैप्पी सोल्स #ब्रंचिन विद द फैम।"

इस लुक में दिखीं आलिया:

वहीं अगर आलिया भट्ट के लुक की बात करे, तो इस दौरान आलिया भट्ट ने बेबी पिंक कलर की स्वेटशर्ट पहनी थी, जिसमें क्रू नेकलाइन और फुल स्लीव्स थीं। उन्होंने इसके साथ ब्लैक कलर के साइकिल शॉर्ट्स मैच किए थे। वैसे आलिया की बहन शाहीन का भी इस दौरान स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला। उन्होंने ग्रीन शेड की क्रॉप्ड पैंट्स पहनी थीं, जिसके साथ वह ग्रे शेड की प्रिंटिट शर्ट मैच करती दिखीं।

आलिया भट्ट ने बहन शाहीन और दोस्तों के साथ किया लंच

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की करें, तो वो जल्द मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आरआरआर’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो लीड एक्ट्रेस सीता का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म को बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली के निर्देशन में बनाया जा रहा है। फिल्म में उनके अलावा अभिनेता अजय देवगन, राम चरण तेजा और जूनियर एनटीआर भी नजर आएंगे। इसके अलावा वो संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के अलावा आलिया रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT