Allu Arjun Birthday
Allu Arjun Birthday Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

लग्जरी लाइफ के शौक़ीन हैं अल्लू अर्जुन, जानिए एक फिल्म के लिए कितना चार्ज करते हैं एक्टर?

Priyank Vyas

Allu Arjun Birthday: साउथ फिल्मों के साथ ही अब मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन हिंदी फिल्म सिनेमा के दर्शकों की जान बन चुके हैं। उनकी फ़िल्में लोगों को बेहद पसंद आती हैं और सभी उनकी आने वाली फिल्मों का इंतजार करते हैं। अपनी बेमिसाल एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बनाने वाले अल्लू अर्जुन आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म आज ही के दिन यानि 8 अप्रैल 1982 को मद्रास में हुआ था। आज इस खास मौके पर हम आपको एक्टर के फिल्म करियर और उनकी सम्पत्ति के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

अल्लू का करियर :

अभिनेता ने बेहद कम उम्र में ही अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर दी थी। वे जब पहली बार कैमरा के सामने आए उस वक्त उनकी उम्र महज 3 साल थी। लेकिन अल्लू ने बतौर लीड हेरॉन फिल्म 'गंगोत्री' से अपना अभिनय सफ़र शुरू किया। इसके बाद अल्लू की कई फ़िल्में रिलीज हुईं लेकिन उन्हें असली पहचान साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'आर्या' से मिली। इस फिल्म ने उन्हें मशहूर कर दिया , जिसके बाद उनकी एक से बढ़कर एक फ़िल्में रिलीज हुईं। अपनी दमदार एक्टिंग के बदोलत ही उन्हें 5 बार फिल्मफेयर और नंदी पुरस्कार से सम्मानित भी किया जा चुका है। वहीं उनकी कुछ समय पहले रिलीज हुई फिल्म 'पुष्पा' ने कई बड़े रिकार्ड्स भी अपने नाम किए हैं।

जीते हैं लग्जरी लाइफ :

अब अगर अल्लू अर्जुन की संपत्ति के बारे में बात करें तो अभिनेता को अपनी फिल्मों के साथ ही अपने बिज़नेस से भी अच्छी खासी कमाई करते हैं। सूत्रों की माने तो तो अल्लू एक फिल्म के लिए 125 करोड़ रुपए की फीस वसूलते हैं। इसके अलावा उनके पास नाईट क्लब और रेस्टोरेंट भी हैं। जिनके जरिए भी उनकी अच्छी कमाई होती है। जानकारी के अनुसार अल्लू अर्जुन की कुल संपत्ति 350 करोड़ के आसपास बताई जाती है। अल्लू लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं। उन्हें महंगी गाड़ियों के साथ ही ब्रांडेड घड़ियों का भी काफी शौक है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT