अमीषा पटेल ने वेनियोर ज्वेल्स स्टोर का किया उद्घाटन
अमीषा पटेल ने वेनियोर ज्वेल्स स्टोर का किया उद्घाटन Raj Express
सेलिब्रिटी

अमीषा पटेल ने वेनियोर ज्वेल्स स्टोर का किया उद्घाटन

Author : Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • पहले स्टोर के लॉन्च के साथ ही अमीषा पटेल ने वेनियोर ज्वेल्स के कैलेंडर का भी अनावरण किया।

  • वैलेंटाइन डे के मौके पर इस ज्वेलरी शोरूम की ओपनिंग हुई है।

  • यहां के आभूषण और स्टोर भी बहुत सुंदर हैं।

राज एक्सप्रेस। एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने मुंबई में वेनियोर ज्वेल्स के पहले फ्लैगशिप स्टोर का उद्घाटन किया। इस मौके पर वेनियोर ज्वेल्स के डायरेक्टर हरदित गजारिया, अमिता ऐरन और विनय अग्रवाल भी मौजूद थे। पहले स्टोर के लॉन्च के साथ ही अमीषा पटेल ने वेनियोर ज्वेल्स के कैलेंडर का भी अनावरण किया।

लॉन्च के मौके पर मौजूद अमीषा पटेल ने कहा कि वैलेंटाइन डे के मौके पर इस ज्वेलरी शोरूम की ओपनिंग हुई है जो कि अच्छी बात है। अमीषा ने शोरूम में उपलब्ध आभूषणों की विविधता और गुणवत्ता की सराहना की और कहा कि जैसे मैंने तहलका मचाया है, वैसे ही वेनियोर ज्वेल्स भी तहलका मचा रहा है। यहां के आभूषण और स्टोर भी बहुत सुंदर हैं और मैं इसकी बड़ी सफलता की कामना करती हूं। ज्वेलरी सिर्फ लड़कियों तक ही अब सीमित नहीं है बल्कि अब लड़कों के लिए भी ज्वेलरी फैशन में है। यह वैलेंटाइन सप्ताह है और वेनियोर ज्वेल्स में सभी के लिए कुछ न कुछ उपलब्ध है।

अमिता ऐरन ने उद्घाटन समारोह में अमीषा पटेल की उपस्थिति के लिए आभार व्यक्त किया और कहा कि अमीषा बहुत प्योर हैं। उनके चेहरे पर हमेशा एक प्यारी सी मुस्कान रहती है और उनकी उपस्थिति हम सभी को प्रोत्साहित करती है।

हरदित गजरिया ने कहा कि इस स्टोर को लॉन्च करने का हमारा लक्ष्य यह है कि अब आम लोग भी लैब ग्रोन हीरे खरीद सकें क्योंकि जहां 1 कैरेट खनन हीरा लगभग 500,000 रुपए में उपलब्ध है, वहीं हम अपने ग्राहकों को लैब ग्रोन हीरे की समान गुणवत्ता केवल 50,000 रुपए में देंगे। वेनियोर ज्वेल्स के डायरेक्टर्स में से एक विनय अग्रवाल ने अपनी गारंटीकृत रिटर्न नीति, पारदर्शी मूल्य निर्धारण संरचना और हीरे के मूल्य के आधार पर 100% एक्सचेंज ऑफर के माध्यम से ग्राहकों की संतुष्टि के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता को रेखांकित किया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि यहां पर ग्राहक एक्सचेंज का विकल्प चुनते समय मानसिक शांति, स्पष्ट मूल्य निर्धारण और पूर्ण मूल्य प्राप्त करने के आश्वासन की उम्मीद कर सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT