कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए अमिताभ बच्चन
कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए अमिताभ बच्चन RE
सेलिब्रिटी

कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए अमिताभ बच्चन, कराई गई एंजियोप्लास्टी

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए अमिताभ बच्चन।

  • अमिताभ बच्चन की कराई गई एंजियोप्लास्टी।

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, अमिताभ बच्चन की आज सुबह अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि, इसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो 81 साल के अभिनेता को कंधे में तकलीफ की वजह से आज सुबह 6 बजे मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया था।

बताया जा रहा है कि, अमिताभ बच्चन की ये एंजियोप्लास्टी किसी दिल के मर्ज के कारण नहीं बल्कि पैर में हुए क्लॉट की वजह से हुई है। बीती शाम उन्हें एक इवेंट में जाने के बाद थोड़ी तकलीफ हुई, जिसके बाद उन्हें शुक्रवार की सुबह अस्पताल ले जाने का फैसला किया गया। अस्पताल पहुंचने के बाद ही उन्हें भर्ती कर लिया गया और एंजियोप्लास्टी की गई।

वहीं, अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक ट्वीट भी किया है। अभिनेता बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा है, "आप सभी का बहुत धन्यवाद।" अभी अमिताभ बच्चन अस्पताल में ही हैं। उन्हें अभी डिस्चार्ज नहीं किया गया है। इस मामले पर अभी परिवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। फिलहाल डॉक्टर की टीम की निगरानी में अमिताभ बच्चन का उपचार जारी है।

आपको बता दें कि, अमिताभ बच्चन को कई बार फिल्म की शूटिंग के दौरान चोट लग चुकी है। 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के सेट पर ही अमिताभ बच्चन को चोट लगी थी। KBC 14 की शूटिंग के दौरान उनके पैर की नस कट गई थी। अमिताभ बच्चन दो बार कोविड पॉजिटिव हुए थे। दिवाली 2022 से पहले भी अमिताभ बच्चन घायल हुए। दिवाली से ठीक पहले अपने पैर की नस कटने की जानकारी सामने आई थी। एक लापरवाही वहीं भी हुई थी और बिग बी को हेपेटाइटिस बी से संक्रमित व्यक्ति का खून चढ़ा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT