Amitabh Bachchan left the advertisement of pan masala
Amitabh Bachchan left the advertisement of pan masala Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

अमिताभ बच्चन ने अपने बर्थडे पर की बड़ी घोषणा, छोड़ा पान मसाला का विज्ञापन

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का आज जन्मदिन है। अमिताभ बच्चन अपना 79वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने एक बड़ी घोषणा की है। उन्होंने अब से पान मसाले का विज्ञापन नहीं करने का फैसला लिया है। अमिताभ बच्चन ने 'कमला पसंद' ब्रांड के साथ करार भी खत्म कर लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए दी है।

अमिताभ बच्चन ने लिखा ब्लॉग:

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने पान मसाले का विज्ञापन नहीं करने का फैसला लिया है। अमिताभ ने ब्लॉग में लिखा है- "मैंने पान मसाला ब्रांड कमला पसंद के साथ अनुबंध समाप्त कर दिया है। फीस वापस लौटा दी है। अमिताभ बच्चन ने ये भी बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि, यह सरोगेट विज्ञापन के अंतर्गत आता है।"

अमिताभ बच्चन ने लिखा ब्लॉग

रमेश मेदोंला ने ट्वीट कर की थी बिग बी से अपील:

बता दें कि, अमिताभ बच्चन 'कमला पसंद' ब्रांड के पान मसाले का विज्ञापन कर रहे थे, लेकिन यह विज्ञापन आने के बाद मध्य प्रदेश से बीजेपी विधायक रमेश मेदोंला सहित कई लोगों ने ट्वीटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अमिताभ से पान मसाले का विज्ञापन नहीं करने की अपील की थी। जिसके बाद उन्होंने अपने जन्मदिन पर यह फैसला लिया है। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने रणवीर सिंह के साथ कमला पसंद पान मसाला का विज्ञापन किया, जिसके चलते उन्हें ट्रोल किया गया।

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्में:

अमिताभ बच्चन इन दिनों टीवी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' को होस्ट कर रहे हैं। उन्हें आखिरी बार क्राइम-थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' में देखा गया था, जिसमें इमरान हाशमी, अन्नू कपूर, रिया चक्रवर्ती मुख्य भूमिकाओं में थे। अमिताभ बच्चन के पास अभी कई फिल्में है। अमिताभ जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा अमिताभ 'झुंड', 'मेडे' और 'द इंटर्न' जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT