'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर देख अमिताभ बच्चन हुए इंप्रेस, की अभिषेक बच्चन की तारीफ
'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर देख अमिताभ बच्चन हुए इंप्रेस, की अभिषेक बच्चन की तारीफ Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर देख अमिताभ बच्चन हुए इंप्रेस, की अभिषेक बच्चन की तारीफ

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों अपनी फिल्म 'बॉब बिस्वास' (Bob Biswas) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिन इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म के ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। अभिषेक इस इस फिल्म में एकदम अलग भूमिका में नजर आने वाले हैं। ट्रेलर देखने के बाद अभिषेक बच्चन की हर कोई तारीफ कर रहा है। अब फिल्म का ट्रेलर देखकर उनके पिता और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने उनकी तारीफ की है।

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के उस ट्वीट को शेयर किया है, जिसमें फिल्म 'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर है। उन्होंने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अभिषेक बच्चन की तारीफ की है। अमिताभ को अभिषेक का ये अनोखा किरदार बहुत पसंद आया है।

अमिताभ ने ट्वीट कर कही यह बात:

अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन की तारीफ करते हुए लिखा है, "तुम मेरे बेटे हो इस बात को कहने में मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है।" अमिताभ का ये भावुक पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। यह पहली बार नहीं है जब बिग बी ने अभिषेक के अभिनय की तारीफ की हो। इससे पहले, जब उनकी फिल्म 'द बिग बुल' रिलीज हुई थी, तब बिग बी ने अभिषेक की जमकर सराहना की थी।

फैंस दे रहें हैं रिएक्शन:

अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं। अमिताभ के इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, "गजब।" एक यूजर ने लिखा, "आप पर हम लोग भी गर्व करते है अभिषेक सर।" एक यूजर ने लिखा, "फिल्म रिलीज होने का इंतजार नहीं हो रहा है।" एक यूजर ने लिखा, "गुरू भाई आ गए।"

वहीं अगर ट्रेलर की बात करें, तो रिलीज हुए ट्रेलर की में दिखाया गया है कि, अभिषेक फिल्म में कोलकाता का मशहूर सुपारी किलर बॉब बिस्वास बने है, लेकिन इसमें ट्विस्ट है कि, वो अपना अतीत भूल जाते हैं और फिर अपने परिवार से मिलते है। ट्रेलर में आगे दिखाता है कि, वो सोच में रहते है कि, वो क्या काम करते थे और धीरे- धीरे इसमें नया मोड आता है। फिल्म का ट्रेलर फैंस खूब पसंद कर रहें हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म:

फिल्म 'बॉब बिस्वास' दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित और सुजॉय घोष द्वारा लिखित, गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है। 'बॉब बिस्वास' को शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनल तले बनाया गया है। 'बॉब बिस्वास' इसी साल 3 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर रिलीज होगी। फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ चित्रागंदा सिंह (Chitraganda Singh) मुख्य भूमिका में हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT