Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan  Social Media
सेलिब्रिटी

बिग बी को भी पसंद आई कुणाल खेमू की फिल्म लूटकेस, शेयर किया नोट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू की फिल्म 'लूटकेस' हाल ही में रिलीज हुई। फिल्म को दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। फिल्म को अच्छे रिव्यू मिले हैं। ये फिल्म अमिताभ बच्चन को भी काफी पसंद आया और उन्होंने तारीफ भी की है। कुणाल केमू ने अमिताभ बच्चन द्वारा उन्हें भेजा गया एक नोट शेयर किया है। इसमें अमिताभ ने कुणाल की हाल ही में रिलीज हुई कॉमेडी फिल्म 'लूटकेस’ में उनके अभिनय की तारीफ की है।

कुणाल खेमू ने शेयर की तस्वीर:

आपको बता दें कि, अभिनेता कुणाल खेमू ने अमिताभ बच्चन द्वारा लेटर को अपने सोशल मीडिया साइट ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस लेटर की तस्वीर शेयर करते हुए कुणाल ने एक ट्वीट लिखा, "ये बेहद शानदार है। मैंने अक्सर इस बारे में सुना और पढ़ा था और मैं मन ही मन सोचा करता था कि, शायद एक दिन मैं भी इस लायक बन पाऊंगा। इस पत्र के लिए बेहद शुक्रिया बच्चन सर। ये मेरे लिए बहुत मायने रखता है, मैं अपने दिलों-दिमाग में इस समय बैकफ्लिप कर रहा हूं।"

बता दें कि, अमिताभ बच्चन ने इस लेटर के सहारे बताया था कि, वे कुणाल की परफॉर्मेंस से काफी प्रभावित हुए हैं। उन्होंने कहा था कि, फिल्म की राइटिंग, डायरेक्शन और परफॉर्मेंसेस उन्हें काफी पसंद आई लेकिन उन्हें इस फिल्म में सबसे ज्यादा कुणाल ने प्रभावित किया। कुणाल ने कहा कि, महानायक द्वारा सराहना मिलने के बाद वह बहुत खुश हैं और उनके लिए यह अब तक का सबसे बेहतरीन अनुभव है।

गौरतलब है कि, कुणाल खेमू की फिल्म 'लूटकेस' एक कॉमेडी फिल्म है, जो कुछ समय पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में कुणाल के अलावा विजयराज, गजराज राव, रणवीर शौरी और रसिका दुग्गल जैसे सितारे नजर आए थे। इस फिल्म को फैंस से पॉजिटिव प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT