अमिताभ बच्चन ने पान मसाला ब्रांड को भेजा कानूनी नोटिस
अमिताभ बच्चन ने पान मसाला ब्रांड को भेजा कानूनी नोटिस Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

अमिताभ बच्चन ने पान मसाला ब्रांड को भेजा कानूनी नोटिस, जानें क्या है वजह

Author : Sudha Choubey

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में कुछ दिनों पहले एक पान मसाला ब्रांड के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था। उन्होंने ये फैसला अपने 79वें जन्मदिन पर लिया था, जिसकी घोषणा अपने ऑफिशियल ब्लॉग के जरिए की थी। हालांकि कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद अब एक्टर ने उस पान मसाला के खिलाफ लीगल एक्शन लिया है।

बता दें कि, अमिताभ बच्चन को पान मसाला का एड करने की वजह से सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी ट्रोल किया था। लोगों ने पान मसाला का समर्थन करने के पीछे की वजह उनसे पूछी थी। यहां तक की नेशनल एंटी-टोबैको ऑर्गेनाइजेशन ने भी एक्टर से ये एड छोड़ने के लिए कहा था, जिसके बाद एक्टर ने ब्रांड के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था। साथ ही पैसे भी लौटा दिए थे।

इस वजह से बिग बी ने भेजा नोटिस:

रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने कंपनी को अब नोटिस इसलिए भेजा है, क्योंकि कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बावजूद उस विज्ञापन को टीवी कमर्शियल के दौरान टेलीकास्ट किया जा रहा है, जिसमें उन्होंने काम किया है।

अमिताभ ने मांगी माफी:

वहीं अमिताभ बच्चन ने यूजर के इस पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, "मैं आपसे माफी मांगता हूं। अगर कोई अपने उद्योग में अच्छा कर रहा है, तो किसी को आश्चर्य नहीं होना चाहिए कि, 'मैं इससे क्यों जुड़ा हूं?' अगर वह धंधा है, तो हमें भी अपने व्यापार के बारे में सोचना चाहिए।"

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करे, तो अमिताभ इन दिनों सोनी तवी का शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' में नजर आ रहें हैं। अमिताभ के फिल्मों की बात करे, तो उन्हें आखिरी बार क्राइम-थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' में देखा गया था, जिसमें इमरान हाशमी, अन्नू कपूर, रिया चक्रवर्ती मुख्य भूमिकाओं में थे। अमिताभ बच्चन के पास अभी कई फिल्में है। अमिताभ जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा अमिताभ 'झुंड', 'मेडे' और 'द इंटर्न' जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT