अमिताभ बच्चन ने शेयर की हार्ले डेविडसन चलाते हुए फोटो
अमिताभ बच्चन ने शेयर की हार्ले डेविडसन चलाते हुए फोटो Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

अमिताभ बच्चन ने शेयर की हार्ले डेविडसन चलाते हुए फोटो, नव्या ने किया कमेंट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी पर्सनल लाइफ और अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अमिताभ ब्लैक लेदर जैकेट और डार्क ब्लू चश्मा लगाए अपनी हार्ले बाइक पर पोज देते नजर आ रहे हैं। उनके इस तस्वीर पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहें हैं। इस पोस्ट पर उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

अमिताभ बच्चन ने शेयर की तस्वीर:

महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक बड़ी कूल फोटो शेयर की है, जिस पर उनकी नातिन नव्या नवेली ने भी कमेंट किया है। अमिताभ बच्चन ने अपनी जो लेटेस्ट फोटो शेयर की है, उसमें हार्ले डेविडसन बाइक राइडिंग का मज़ा लेते दिख रहे हैं। तस्वीर में अमिताभ ब्लैक लेदर जैकेट और डार्क ब्लू चश्मा लगाए अपनी बाइक पर पोज देते नजर आ रहे हैं।

नव्या नवेली ने किया कमेंट:

अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। हालांकि सबसे खास कमेंट उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा ने किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा है, "हार्ले चलाना अपने आप में ही एक अलग दुनिया है।" नाना की फोटो पर नव्या नवेली नंदा ने कमेंट करते हुए लिखा है, "द कूलेस्ट।" इस तरह नव्या ने अपने नाना की तारीफ की है। अमिताभ बच्चन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

सिर्फ नव्या ही नहीं बल्कि बिग बी के फैंस ने भी उनकी इस तस्वीर पर खूब कमेंट किया। एक ने लिखा, "द क्यूटेस्ट।" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "डैशिंग लुक।" एक और यूजर ने लिखा, "सच में अमित जी, बिल्कुल सही।"

इस फिल्म का है पोस्टर:

बता दें कि, ये 'बुड्ढा होगा तेरा बाप' फिल्म का पोस्टर है, जो साल 2011 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ हेमा मालिनी और सोनू सूद मुख्य भूमिका में नजर आए थे। साथ ही फिल्म को भी पर्दे पर खास सफलता मिली थी। अब इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो उनकी आने वाली फिल्मों की लंबी लिस्ट है। अमिताभ आने वाले समय में 'झुंड', 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'मेडे' और 'गुडबाय' में नजर आएंगे। उनकी फिल्में 'चेहरे' और 'झुंड' तो रिलीज के लिए तैयार है और 'ब्रह्मास्त्र' का काम भी काफी हद तक पूरा हो चुका है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन जल्द ही 'कौन बनेगा करोड़पति' के अगले सीजन के साथ भी दस्तक देने वाले हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT