Daughter's day पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की बेटी श्वेता के लिए इमोशनल पोस्ट
Daughter's day पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की बेटी श्वेता के लिए इमोशनल पोस्ट Social Media
सेलिब्रिटी

Daughter's day पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की बेटी श्वेता के लिए इमोशनल पोस्ट, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अमिताभ बच्चन ने आज डॉटर्स-डे (Daughter's Day) के खास मौके पर अपनी बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) के लिए एक पोस्ट शेयर कर अपना प्यार जाहिर किया है।

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया पोस्ट:

अमिताभ बच्चन ने डॉटर्स-डे के खास मौके पर अपने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी श्वेता बच्चन के लिए दो पोस्ट शेयर किया है। पहली पोस्ट की फोटो में अमिताभ और श्वेता साथ हंसते हुए नजर आ रहे हैं, जिस पर लिखा है, 'बेटियां बेस्ट होती हैं, हर दिन समर्पित अपनी बेटी को। वहीं, इसके कैप्शन में एक्टर ने लिखा है, "बेटी दिवस की शुभकामनाएं...परन्तु हर दिन बेटी के नाम।"

अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की गई दूसरी तस्वीर में श्वेता बच्चन अपने पिता की ओर प्यार से देख रही हैं और बिग बी सर झुकाए मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने दूसरे पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "बिना बेटियों के संसार, समाज, संस्कृति कुछ नहीं।" उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

अभिषेक और श्वेता को लेकर किया खुलासा:

बता दें कि, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने दोनों बच्चों अभिषेक बच्चन और श्वेता नंदा के बचपन में उनके साथ ज्यादा समय ना बिताने को लेकर बात की थी। उन्होंने सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे शो 'केबीसी 13' में बच्चों को उनके बचपन में ठीक से समय न दे पाने में दुख जताया। उन्होंने कहा कि, जब वह सुबह काम पर जा रहे होते थे, तो बच्चे सो रहे होते थे और जब अमिताभ बच्चन वापस काम से घर आते थे, तो तब भी अभिषेक और श्वेता सोते हुए मिलते थे। ऐसे में वह अपने बच्चों को ज्यादा समय नहीं दे पाते थे।

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा अभिनेत्री अलिया भट्ट, रणवीर सिंह और नागार्जुन भी मुख्य भूमिका में हैं।

इस फिल्म के अलावा अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्मों में 'झुंड', 'बटरफ्लाई', 'मेडे', 'गुडबाय' और नाग अश्विन की एक फिल्म शामिल है। इस फिल्म के अलावा अमिताभ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ 'द इंटर्न' में नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT