अमिताभ बच्चन ने शेयर किया 'रेशमा और शेरा' के लुक टेस्ट की फोटो
अमिताभ बच्चन ने शेयर किया 'रेशमा और शेरा' के लुक टेस्ट की फोटो Social Media
सेलिब्रिटी

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया 'रेशमा और शेरा' के लुक टेस्ट की फोटो, देखें Photo

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। अमिताभ बच्चन आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वो कभी अपने इवेंट्स की जानकारी, तो कभी पुरानी मेमोरी को फैन्स के बीच शेयर करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी करीब 52 साल पुरानी एक फोटो शेयर की है। ये तस्वीर एक फिल्म की शूटिंग के लिए लुक टेस्ट की है। उनकी ये तस्वीर सामने आने के बाद यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि वो सोनू सूद की तरह दिखाई दे रहे हैं।

सामने आई अमिताभ बच्चन की ये तस्वीर:

महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर करीब 52 साल पुरानी एक फोटो शेयर की है। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपने लुक टेस्ट की एक फोटो शेयर की है, जो साल 1971 में आई फिल्म 'रेशमा और शेरा' की है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने सुनील दत्त के कैरेक्टर शेरा के भाई का किरदार निभाया था। अमिताभ बच्चन ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "रेशमा और शेरा' फिल्म के लिए मेरा लुक टेस्ट.. 1969.. मैं वाकई में सेलेक्ट हो गया था।"

कैसी है तस्वीर:

सामने आई इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन कुर्ता, सिर पर पगड़ी, कानों में बाली, नेकपीस और हल्की मूंछे लगाकर राजस्थानी लुक में नजर आ रहे हैं। अमिताभ की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। अमिताभ की इस पोस्ट को रणवीर सिंह, सिद्धांत कपूर और सोनू सूद सहित अन्य सेलेब्स लाइक्स कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे चुके हैं।

लोगों ने किया सोनू सूद से कंपेयर:

अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर खुद सोनू सूद ने भी कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट बॉक्स में दिल वाले इमोजी बनाए हैं। वहीं, ज्यादातर यूजर्स ने लिखा है कि, "अमिताभ बच्चन सोनू सूद की तरह दिखाई दे रहे हैं।"

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं। अमिताभ बच्चन जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'चेहरे' में अमिताभ नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ रिया चक्रवर्ती और इमरान हाश्मी भी दिखाई देंगी। इस फिल्म के अलावा वो 'गुडबाय' की शूटिंग में भी बिजी हैं, हाल ही में अमिताभ ने मुंबई में इस फिल्म का शेड्यूल रैप किया है। इसके अलावा वे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाले हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT