अमिताभ और जया की शादी को पूरे हुए 48 साल
अमिताभ और जया की शादी को पूरे हुए 48 साल Social Media
सेलिब्रिटी

अमिताभ और जया की शादी को पूरे हुए 48 साल, एक्टर ने शेयर की अनदेखी तस्‍वीरें

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी को 48 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर अमिताभ बच्चन ने अपनी शादी की कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अमिताभ और जया बच्चन शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करने के साथ बिग बी ने उन सभी को थैंक्स कहा है, जिन्होंने उन्हें शादी की सालगिरह पर बधाई दी है।

अमिताभ बच्चन ने शेयर की तस्वीरें:

अमिताभ बच्‍चन ने इंस्‍टाग्राम पर शादी की दो अनदेखी तस्‍वीरों का कोलाज शेयर किया है। ये फोटोज अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी के वक्त की हैं। बिग बी जया के माथे पर कुमकुम लगा रहे हैं। उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "3 जून 1973... विवाह जयंती पे जिन्होंने जया और मुझे बधाई दी है, उसके लिए हम अपना आभार प्रकट करते हैं।"

वहीं अमिताभ ने ट्विटर पर भी शुभकामनाओं और बधाइयों के लिए फैन्‍स और शुभचिंतकों का आभार प्रकट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, "विवाह जयंती पे जिन्होंने जया और मुझे बधाई दी है, उसके लिए हम अपना आभार प्रकट करते हैं।" दोनों की शादी 3 जून साल 1973 में सभी परिवार वालों की मौजूदगी में हुई थी। दोनों एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। हालांकि शादी के बाद जया बच्चन ने फिल्मों से दूरी बना ली।

यहां से शुरू हुई दोनों की लव स्‍टोरी:

जया और अमिताभ की लव स्‍टोरी की शुरुआत तब हुई थी, जब बिग बी सिनेमा की दुनिया में स्‍ट्रगल कर रहे थे। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म 'गुड्डी' के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों में दोस्‍ती हुई, प्‍यार हुआ और फिर दोनों ने शादी कर ली। जया बच्चन और अमिताभ ने पहली बार फिल्म ‘बंसी बिरजू’ में साथ काम किया था। इसके बाद इन दोनों को 'जंजीर', 'अभिमान', 'चुपके चुपके', 'मिली', 'शोले' और 'कभी खुशी कभी गम' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। आज अमिताभ और जया दोनों शादीशुदा लोगों के लिए एक आदर्श कपल हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT