अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार तक सेलेब्स ने दी ईद की बधाई
अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार तक सेलेब्स ने दी ईद की बधाई Social Media
सेलिब्रिटी

अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार तक सेलेब्स ने दी ईद की बधाई, देखें पोस्ट

Author : Sudha Choubey

आज देश भर में ईद-उल-फितर का त्योहार मनाया जा रहा है। देश से लेकर दुनिया भर के अलग अलग हिस्सों में सभी इस पावन त्योहार की शुभकामनाएं दे रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है। उन्होंने सभी से अपने घर में रहने का भी आग्रह किया है, क्योंकि देश में कोरोनो वायरस महामारी की दूसरी लहर का कहर जारी है।

अनिल कपूर ने शेयर किया पोस्ट:

अनिल कपूर ने ट्विटर पर फैंस को ईद की मुबारकबाद दी। इसमें मुश्किल दौर में ताकत हासिल करने के बारे में एक सुंदर कविता शामिल की है। एक्टर ने इस कविता के अंत में अपनी लाइनों को जोड़ा है। एक्टर ने लिखा है कि, "उन लोगों के लिए प्रे करें जो अब और प्रे नहीं कर सकते। उन लोगों के लिए प्रे करें, जिन्हें इस कठिन समय में अधिकांश अन्य लोगों की तुलना में प्रार्थनाओं की अधिक जरूरत है, जिसके लिए प्रार्थना करने या साथ देने के लिए कोई बचा नहीं है। इस ईद पर हम यह करते हैं, आप सभी के लिए।"

अभिषेक बच्चन ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने भी अपने फैंस से ईद की बधाई दी है। साथ ही उनसे मास्क पहनने, घर पर रहने और सेफ रहने का निवेदन किया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "ईद मुबारक। #StayHomeStaySafe #MaskOn."

अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्ट:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने सभी को ईद की मुबारकबाद दी है। उन्होंने ईद की मुबारकबाद देते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ''#ईद मुबारक, भगवान अच्छे स्वास्थ्य और शांति प्रदान करें, और दुनिया भर में सभी के दुखों को कम करें।''

पूजा भट्ट ने दी मुबारकबाद:

पूजा भट्ट ने अपने फिल्म जख्म का गाना गली में आज चांद निकला शेयर करके सभी को मुबारकबाद की है।

वहीं सबा अली खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "ईद मुबारक! हर किसी के लिए… जो आज और कल से शुरू करते हैं .. कल और हमारे जैसे… शुक्रवार।"

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया पोस्ट:

बॉलिवड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने अपने खास अंदाज में फैन्स को ईद की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "ईद मुबारक।"

करण जौहर ने शेयर किया पोस्ट:

बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने भी ईद पर शुभकामनाएं देते हुए लिखा, "सभी को ढेर सारा प्यार और हर एक शख्स की जिंदगी में रोशनी की किरण आए।"

सुष्मिता सेन ने दी बधाई:

अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने ईद की बधाई देते हुए लिखा है, "ईद मुबारक। रोज़े के वक़्त अपनी दुआओं में हमें याद रखने के लिए बहुत शुक्रिया और ज़कात के ज़रिए इस मुश्किल वक़्त में मानवता की मदद करने के लिए शुक्रिया। ख़ुदा करे कि यह पाक दिन हमें बेहतर दिनों में ले जाए और अच्छी सेहत और सुकून से भर दे।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT