पालतू जानवरों के लिए अनन्या पांडे ने चलाया 'बी ए सैंटा' अभियान
पालतू जानवरों के लिए अनन्या पांडे ने चलाया 'बी ए सैंटा' अभियान Raj Express
सेलिब्रिटी

पालतू जानवरों के लिए अनन्या पांडे ने चलाया 'बी ए सैंटा' अभियान

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। पालतू जानवरों ने हमेशा इंसानों के लिए अपना असीम प्यार और वफादारी दिखाई है। जहां हम सभी अपने पालतू जानवरों को दुलारने और उनका पालन-पोषण करने की पूरी कोशिश करते हैं, वहीं ऐसे सैकड़ों स्ट्रीट पेट्स हैं, जिन्हें प्यार और देखभाल की जरूरत है। ऐसे में पालतू जानवरों की सेवाओं और समाधानों के लिए विशेष रिटेलर जस्ट डॉग्स ने 'बी ए सैंटा' अभियान का पहला संस्करण अनन्या पांडे की मौजूदगी में लॉन्च किया गया। गली के पालतू जानवरों की सुरक्षा की सामान्य भावना को प्रतिध्वनित करते हुए, रिटेलर ने पालतू जानवरों के माता-पिता को 'दया के कार्य' के माध्यम से अभियान में भाग लेने और मुंबई में योडा पुनर्वास केंद्र फॉर एनिमल्स (योडा) के माध्यम से भोजन और चिंतनशील कॉलर वितरित करने के लिए आमंत्रित किया है। इस अभियान का उद्घाटन अभिनेत्री अनन्या पांडे ने किया।

इवेंट में मौजूद एक्ट्रेस अनन्या पांडे से जब पूछा गया कि क्या वो पेट्स लवर हैं, इस सवाल के जवाब में अनन्या पांडे ने कहा," मैं बहुत बड़ी पेट्स लवर हूं। मेरे पास दो पेट्स हैं और उन दोनों को मैं बहुत प्यार करती हूं। मुझे डॉग्स और कैट बहुत पसंद हैं। मुझे याद है, जब मैं छोटी थी तो हमारी बिल्डिंग में जितनी भी कैट्स थी, उन्हें मैं खुद जाकर खाना खिलाती थी। इसके अलावा जब कोई भी पक्षी घायल होकर हमारी बिल्डिंग में या फिर बालकनी में गिर जाते थे तो मैं उनका ट्रीटमेंट करने के बाद उनका ख्याल रखती थी।"

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अनन्या पांडे फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी जो कि अगले साल 23 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT