कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी, बहन शमिता और मां सुनंदा को जारी किया समन
कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी, बहन शमिता और मां सुनंदा को जारी किया समन Social Media
सेलिब्रिटी

कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी, बहन शमिता और मां सुनंदा को जारी किया समन, क्या है मामला

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) और उनके परिवार का नाम विवादों में आना आम हो गया है। अब हाल ही में खबर आई है कि, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और उनकी मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) को मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने समन जारी किया है। बता दें, अदालत ने एक व्यवसायी द्वारा 21 लाख रुपये का कर्ज न चुकाने की शिकायत के बाद तलब किया है।

28 फरवरी को होंगे पेश:

खबरों के मुताबिक, मुंबई की अंधेरी अदालत ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, उनकी बहन शमिता शेट्टी और मां सुनंदा शेट्टी को एक व्यवसायी की शिकायत के बाद समन जारी किया। व्यवसायी ने उन पर 21 लाख रुपये का कर्ज नहीं चुकाने का आरोप लगाया। इस संबंध में कोर्ट ने तीनों को 28 फरवरी को पेश होने का आदेश दिया।

शिकायत के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी, बहन शमिता और मां सुनंदा उस कर्ज को चुकाने में नाकाम रही, जिसे उनके पिता ने कथित तौर पर 2015 में वापस लिया था। सुरेंद्र ने प्रति वर्ष 18% ब्याज पर राशि उधार ली थी। कथित तौर पर, चेक सुरेंद्र की कंपनी के पक्ष में लिखा गया था, एजेंसी के मालिक का यह भी दावा है कि सुरेंद्र ने अपनी बेटियों और पत्नी को मांगे गए कर्ज के बारे में बताया। हालांकि, इससे पहले कि सुरेंद्र कर्ज चुका पाते, 11 अक्टूबर, 2016 को उनका निधन हो गया और तब से शिल्पा, शमिता और उनकी मां ने कर्ज चुकाने से इनकार कर दिया। उन्होंने पैसे देने से भी इनकार किया है।

वहीं हाल हीं में मुंबई की एक अदालत ने बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को लगभग 15 साल पुराने अश्लीलता मामले में आरोप मुक्त कर दिया। कोर्ट ने अपने फैसले में कहा है कि, शिल्पा हॉलीवुड अभिनेता रिचर्ड गेरे के कृत्य की पीड़ित प्रतीत होती हैं। बता दें, रिचर्ड गेरे ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में शिल्पा के गालों पर चुंबन लिया था, जिसके बाद दोनों के खिलाफ अश्लीलता का मामला दर्ज हुआ था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT