अंकिता लोखंडे ने लगाई विक्की जैन के नाम की मेहंदी, वायरल हुईं तस्वीरें
अंकिता लोखंडे ने लगाई विक्की जैन के नाम की मेहंदी, वायरल हुईं तस्वीरें Social Media
सेलिब्रिटी

अंकिता लोखंडे ने लगाई विक्की जैन के नाम की मेहंदी, वायरल हुईं तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन और बॉलीवुड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जल्द ही विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं, बीते दिन शनिवार को अंकिता लोखंडे की मेहंदी की रस्म हुई। अंकिता लोखंडे ने होने वाले पति विक्की जैन के नाम की मेहंदी लगवाई। कपल की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आ गई हैं। सेलेब्रिटी मेहंदी डिजाइनर वीना नागदा ने तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

वीना नागदा ने शेयर की तस्वीरें:

सेलेब्रिटी मेहंदी डिजाइनर वीना नागदा ने अपने सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में अंकिता लोखंडे और विकी कौशल कैमरे के सामने अपनी डिजाइनर मेहंदी फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहें हैं।

अंकिता लोखंडे ने लगाई विक्की जैन के नाम की मेहंदी, वायरल हुई तस्वीरें

वायरल हुई तस्वीरें:

मेहंदी सेरेमनी की फोटोज इंटरनेट पर बड़ी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में अंकिता अपनी शादी के फंक्शन को खूब एन्जॉय कर रही हैं। अंकिता लोखंडे ने अपने होने वाले पति विक्की जैन के नाम की मेहंदी अपने हाथों में लगवा ली है। अंकिता लोखंडे के अलावा विक्की जैन भी मेहंदी नाईट का भरपूर आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं।

अंकिता लोखंडे ने लगाई विक्की जैन के नाम की मेहंदी, वायरल हुई तस्वीरें

वीडियो आया सामने:

वहीं फंक्शन के कुछ और वीडियोज सामने आए हैं, जहां अंकिता-विकी खूब मस्ती कर रहे हैं और साथ में डांस करते हुए धमाल मचा रहे हैं। वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं, जहां ये कपल इस पल को खूब एन्जॉय करता दिख रहा है। वीडियोज में कपल की खुशी साफ झलक रही है, वहीं दोनों धमाकेदार अंदाज में डांस परफॉर्मेंस भी दे रहे हैं।

बता दें कि, अंकिता लोखंडे पिछले काफी वक्त से विकी जैन के साथ रिलेशनशिप में थीं। लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट करने के बाद पिछले दिनों दोनों ने सगाई कर ली थी और अब जल्द ही ये कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 14 दिसंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में एक दूसरे के साथ सात फेरे लेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT