अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन के साथ मनाया अपना बर्थडे, वायरल हुईं तस्वीरें
अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन के साथ मनाया अपना बर्थडे, वायरल हुईं तस्वीरें Social Media
सेलिब्रिटी

अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन के साथ मनाया अपना बर्थडे, वायरल हुईं तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन की जानी-मानी अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। अंकिता लोखंडे ने हाल ही में विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ ग्रैंड अंदाज में शादी की। शादी के बाद अंकिता का ये पहला बर्थडे है, जिसे उनके पति विक्की स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अंकिता ने शादी के बाद पहली बार अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। अंकिता ने अपने पति विक्की और कुछ दोस्तों के साथ रात 12 बजे अपना बर्थडे केक काटा, जिसकी तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं।

अंकिता लोखंडे आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। शादी के बाद ये उनका पहला बर्थडे है, जब इस खास दिन को अपने ससुराल में सेलिब्रेट कर रही हैं। अंकिता ने आधी रात को अपने पति विक्की जैन के परिवार और दोस्तों के साथ जमकर जश्न मनाया। विक्की जैन ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ अंकिता के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है।

अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन के साथ मनाया अपना बर्थडे, वायरल हुई तस्वीरें

विक्की जैन ने शेयर किया पोस्ट:

अंकिता लोखंडे के बर्थडे पर उनके पति विक्की जैन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। विक्की ने अपने सोशल मीडिया पर बहुत ही प्यारी सी सनसेट की तस्वीर शेयर की है। सामने आई इस तस्वीर में विक्की और अंकिता एक-दूसरे की आंखों में खोए नजर आ रहे हैं। विक्की जैन ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "हैप्पी बर्थडे मिसेज जैन, फोटो में दोनों एक-दूसरे की आंखों में खोए नजर आ रहे हैं।"

सामने आई बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो और वीडियो:

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर कुछ तस्वीरें व वीडियो शेयर की है, जिसमें वह अपना बर्थडे मनाती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियोज में देखा जा सकता है कि, अंकिता खुशी से अपने पति और दोस्तों के बीच अपना बर्थडे केक काट रही हैं और फिर वह सबको एक-एक करके केक खिलाती हैं। इसके बाद सभी मिलकर खूब सारा डांस करते हैं। इसके अलावा, अंकिता का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने बर्थडे सेलिब्रेशन में सोती दिख रही हैं।

अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन के साथ मनाया अपना बर्थडे, वायरल हुई तस्वीरें

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। अंकिता लोखंडे की शादी की चर्चा लंबे समय तक सोशल मीडिया पर होती रही। इतना ही नहीं, दोनों की वेडिंग फोटोज भी फैंस के बीच खूब वायरल हुईं। अंकिता ने भी अपनी और विक्की की वेडिंग तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें दोनों अपनी शादी की हर रस्म को काफी एंजॉय से करते हुए नजर आए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT