अंकिता लोखंडे ने इस तरह किया सुशांत सिंह राजपूत को याद
अंकिता लोखंडे ने इस तरह किया सुशांत सिंह राजपूत को याद Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

अंकिता लोखंडे ने इस तरह किया सुशांत सिंह राजपूत को याद, शेयर किया वीडियो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। उनकी अचानक हुई मौत से पूरा देश हैरान था। आज उनकी मौत को एक साल पूरा हो गया यानी आज उनकी पहली पुण्यतिथि है। इस मौके पर मनोरंजन जगत से जुड़े लोग सुशांत सिंह राजपूत को याद कर रहे हैं। उनके साथ बिताए अपने वक्त को याद कर रहे हैं और अपनी यादें शेयर कर रहे हैं। इस बीच सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने वीडियो पोस्ट कर एक्टर को याद किया है।

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया ये वीडियो:

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर उन्हें याद किया है। अंकिता लोखंडे ने हाल ही में एक इमोशनल वीडियो शेयर किया हैं। वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस लिखती है, "14 जून… यह हमारी यात्रा थी !!!! फिर मिलेंगे चलते चलते।" अंकिता का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अंकिता और सुशांत के कई अनसीन फोटोज है। इन तस्वीरों में दोनों कभी मस्ती करते हुए तो कभी एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं।

अंकिता ने शेयर की दिवाली 2011का वीडियो:

अंकिता ने लगभग 10 साल पुराना एक वीडियो शेयर किया है, जो 2011 की दिवाली का है। इस वीडियो में सुशांत, अंकिता के साथ मस्ती में झूम रहे हैं। उनकी ख़ुशी देखते ही बनती है। दोनों ने ब्लैक कलर की पारम्परिक पोशाकें पहनी हुई हैं। इस वीडियो के साथ अंकिता ने लिखा है, "अब बस यही यादें बची हैं। तुम हमेशा याद रहोगे और तुम्हारी यादें हमें आनंदित करेंगी। दिवाली 2011।"

फैंस हुए इमोशनल:

अंकिता के इस वीडियो के देखकर फैंस इमोशनल हो रहे हैं और एक्टर के प्रति अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं। इस पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "वो हमारे दिल में अब तक है।" एक इंस्टा यूजर ने लिखा, "कितना मुश्किल होता होगा उन्हें भुलाना, जिनके साथ बेशुमार यादें जुड़ी हों।" एक यूजर ने लिखा, "काश ये बुरा सपना होता, सुशांत आप साथ होते।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT