Ankita Lokhande shares pre-wedding shoot video
Ankita Lokhande shares pre-wedding shoot video Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

अंकिता लोखंडे ने शेयर की प्री-वेडिंग शूट वीडियो, समंदर किनारे रोमांस करते आए नजर

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Vicky Jain) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी से पहले की रस्में शुरू हो चुकी है। इस दौरान उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर प्री-वेडिंग शूट का वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में अंकिता विक्की जैन के साथ रेगिस्तान तो कभी समंदर में रोमांस करती नजर आ रही है।

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया वीडियो:

हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। यह वीडियो दरअसल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का प्री वेडिंग शूट वीडियो है। जिसमें कपल की केमिस्ट्री इंटरनेट पर धमाल मचा रही है। अंकिता ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "समय की रेत।"

सामने आए इस वीडियो में अंकिता लोखंडे व्हाइट कलर की साड़ी पहने दिख रही हैं। वहीं विक्की जैन ने व्हाइट शर्ट पेंट पहनी है। विक्की और अंकिता का रोमांस देख फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं। अंकिता कभी रेगिस्तान के बीच, तो कभी समंदर के बीच विक्की के संग रोमांटिक होती दिख रही हैं।

14 दिसंबर को करेंगे शादी:

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के एक करीबी सूत्र के मुताबिक, कपल 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेगा। इनकी शादी 12 से लेकर 14 दिसंबर तक यानी तीन दिन चलेगी। कार्ड में दी गई जानकारी के मुताबिक, मेहंदी सेरेमनी 12 दिसंबर को होगी। उसके बाद शाम को दोनों सगाई करेंगे। अगले दिन यानी 13 दिसंबर को कपल की हल्दी सेरेमनी होगी। इसके साथ ही शाम को संगीत भी रखा गया है। 14 दिसंबर को दिन में शादी और शाम को रिसेप्शन होगा।

बता दें कि, हाल ही में कुछ दिन पहले शादी की तैयारियां करते हुए अंकिता लोखंडे को चोट लग गई थी।अंकिता के पैर में अचानक मोच आ गई थी और उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था। हालांकि उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है, लेकिन डॉक्टरों वे उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT