अंकिता लोखंडे ने शेयर की विक्की संग रोमांटिक तस्वीरें
अंकिता लोखंडे ने शेयर की विक्की संग रोमांटिक तस्वीरें Social Media
सेलिब्रिटी

अंकिता लोखंडे ने शेयर की विक्की संग रोमांटिक तस्वीरें, बैकलेस ड्रेस में आईं नजर

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) साल 2021 में अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी के बंधन में बंधी। दोनों के शादी की तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरी। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अंकिता लगातार फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से पति विक्की जैन के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

अंकिता लोखंडे ने शेयर की तस्वीरें:

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में साल 2022 के पहले दिन, यानि न्यू ईयर के मौके पर उन्होंने पति विक्की के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इन तस्वीरों में ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। कपल एक दूसरे के बेहद करीब और एक दूसरे की आंखों में देखता नजर आ रहा है।

अंकिता के कैप्शन ने खींचा सबका ध्यान:

सामने आई इन तस्वीरों में विक्की जैन जहां वूलेन स्वेटर पहने हुए नजर आ रहे हैं, तो वहीं अंकिता रिवीलिंग आउटफिट पहने दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता ने जो कैप्शन लिखा है, उसने सबका ध्यान खींचा हैं। इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा है, "दुनिया में सबसे खूबसूरत अहसास है, उसके द्वारा चाहा जाना जिसे आप बहुत ज्यादा चाहते हैं।"

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रही हैं। फैंस के अलावा सेलेब्स भी इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहें हैं। अमृता खानविलकर ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, "मेरी प्यारी।" वहीं, माही विज ने लिखा, "स्टनर्स।" इसके अलावा फैंस भी इन तस्वीरों पर कमेंट कर कपल की तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन बीते साल 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं। इसके अलावा, शादी में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत भी पहुंची थीं। अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत के साथ फिल्म 'मणिकर्णिका' में काम किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT