रिया के बयान पर अंकिता का पलटवार
रिया के बयान पर अंकिता का पलटवार Social Media
सेलिब्रिटी

प्लेन में बैठने से डरते थे सुशांत, रिया के बयान पर अंकिता का पलटवार

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत ने के निधन को 2 महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है, साथ ही मामले में जांच भी जारी है। रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में एक इंटरव्यू में दावा किया है कि, सुशांत प्लेन में बैठने से डरते थे। रिया के इस दावे पर सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड रही अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। सुशांत मामले में कई तरह के आरोपों का सामना कर रही रिया चक्रवर्ती ने पहली बार अपनी सफाई पेश की है। रिया ने एक चैनल से बात करते हुए कहा कि, सुशांत सिंह राजपूत को फ्लाइट में बैठने से डर लगता था। इसके लिए वह एक खास दवाई लेते थे।

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया वीडियो:

सुशांत सिंह राजपूत से जु़ड़ा अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें एक्टर्स प्लेन उड़ाना सीख रहे हैं। अंकिता लोखंडे द्वारा साझा किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। वीडियो को साझा करते हुए अंकिता लोखंडे ने लिखा कि, आप हमेशा से उड़ना चाहते थे और आपने ऐसा किया भी।

वीडियो ट्वीट कर अंकिता ने लिखा है, "क्या यह Claustrophobia है? (सुशांत) तुम हमेशा उड़ना चाहते थे और तुम उड़े भी। हम सभी को तुम पर गर्व है।" सुशांत सिंह राजपूत वीडियो में पूरी शिद्दत के साथ प्लेन उड़ाना और उसके बारे में हर चीजें सीखते नजर आ रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत बहुत ही आराम से प्लेन को उड़ाने की कोशिश करते हैं और इस कोशिश में वह कामयाब भी रहते हैं।

बता दें कि, अंकिता लोखंडे सुशांत को लंबे समय से जानती थीं। वह उनके साथ पवित्र रिश्ता में काम करने के दौरान रिलेशन में आईं। बाद में दोनों के बीच 6 साल तक रिश्ता रहा। इसके बाद साल 2016 में दोनों के अलग होने की खबरें मीडिया में आईं। मगर, दोनों ने कभी भी एक दूसरे के लिए कुछ नहीं बोला।

सुशांत के जाने के बाद से ही अंकिता उनके परिवार के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। अंकिता ने ही सुशांत की मौत के पीछे सबसे पहले डिप्रेशन के कारण को नकारा था। उन्होंने सुशांत के भीतर की जिजीविषा को उदाहरण दे देकर सबके सामने रखा था। उन्होंने ही मीडिया को बताया था कि, सुशांत जैसा इंसान जिसके सपने इतने ऊँचे हों, वह डिप्रेशन में कैसे हो सकता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT