सुशांत की बरसी से पहले अंकिता ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक
सुशांत की बरसी से पहले अंकिता ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक Social Media
सेलिब्रिटी

सुशांत की बरसी से पहले अंकिता ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, शेयर किया पोस्ट

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे से जुड़ी एक खबर सामने आई है। खबर है कि, अंकिता लोखंडे ने कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला किया है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए दी। सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि से कुछ दिन पहले ही अंकिता ने यह कदम उठाया है। ये खबर सामने आने के बाद फैंस उनसे इसकी वजह जानना चाहते हैं।

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है, जिस पर लिखा है, "ये गुडबाय नहीं है। बाद में मिलते हैं।" इसी के साथ उन्होंने अपने कैप्शन में अलविदा वाली एक इमोजी भी शेयर की है। हालांकि, अंकिता ने यह नहीं बताया है कि, वह सोशल मीडिया से ब्रेक क्यों ले रही हैं।

फैंस ने किए ऐसे कमेंट:

अंकिता लोखंडे के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस लगातार कमेंट कर ऐसा करने की वजह पूछ रहे हैं। एक फैन ने लिखा, "क्या हुआ, आप कहीं जा रही हैं क्या मैम?" एक अन्य ने लिखा, "ठीक एक साल पहले...एसएसआर ने इंस्टाग्राम पर अपना आखिरी पोस्ट किया था, मुझे उम्मीद है कि, आप अपने इंस्टा पर भी यही स्टोरी पोस्ट करेंगी।"

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "अंकिता जानती है कि, SSR की डेथ एनिवर्सिरी करीब है। बहुत पब्लिसिटी पा लिया SSR के नाम पर। इसलिए अब अंडरग्राउंड हो जाओ और बाद में बाहर आना। #hypocrite"

'पवित्र रिश्ता' को हुए 12 साल:

बता दें कि, 1 जून 2009 को सीरियल 'पवित्र रिश्ता' का पहला एपिसोड प्रसारित हुआ था। शो को रिलीज हुए 12 साल हो गए हैं। इस मौके पर शो की लीड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने एक खूबसूरत पोस्ट किया था। वीडियो में वह सुशांत का नाम लेते हुए इमोशनल हो गई थीं। अंकिता ने बताया कि, शो के सेट पर सुशांत ने ही उन्‍हें ऐक्‍ट‍िंग सिखाई थी। इस सीरियल में सुशांत और अंकिता ने मानव और अर्चना का लीड रोल प्ले किया था और यही वह शो था, जिसने दोनों के दिल भी मिला दिए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT