अनुपम खेर ने शादी की सालगिरह पर शेयर की शादी की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें
अनुपम खेर ने शादी की सालगिरह पर शेयर की शादी की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

अनुपम खेर ने शादी की सालगिरह पर शेयर की शादी की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) और किरण खेर (Kirron Kher) आज यानि 26 अगस्त को अपनी शादी की 36वीं सालगिराह सेलिब्रेट कर रहे हैं। दोनों की शादी के 36 साल पूरे हो चुके हैं। इस खास मौके पर अनुपम खेर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर एक प्यारा मेसेज लिखा है।

अनुपम खेर ने शेयर किया पोस्ट:

अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करते रहते हैं। आज अपनी शादी की सालगिरह पर अनुपम ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की हैं, जिसमें अनुपम खेर और किरण खेर दोनों काफी यंग लग रहे हैं। इन फोटोज़ में से एक फोटो दोनों की शादी के दौरान की भी है।

कैसी हैं तस्वीरें:

अनुपम ने इंस्टाग्राम पर तीन फोटो शेयर की हैं। पहली फोटो दोनों की शादी है, जिसमें दोनों के गले में माला और आसपास परिवार के बाकी सदस्य नज़र आ रहे हैं। दूसरी फोटो में किरण और अनुपम ऊपर की तरफ देखकर हंसते हुए नज़र आ रहे हैं। वहीं तीसरी फोटो में किरण एक कुर्सी पर बैठी हुई हैं और अनुपम उनके पीछे खड़े हुए दिख रहे हैं। ये एल्बम शेयर करते हुए अनुपम ने एक खूबसूरत सा कैप्शन भी लिखा है, जिसके साथ उन्होंने पत्नी के सुरक्षित रहने की दुआ की है।

अनुपम ने कैप्शन में लिखा ये:

अनुपम खेर ने इन तस्वीरों शेयर करते हुए लिखा है, "हैप्पी 36वीं वेडिंग एनिवर्सरी डियर किरण। ये लंबी जर्नी हंसी, आंसू, लड़ाई, दोस्ती, प्यार और साथ से भरी हुई रही है, लेकिन ये जर्नी वर्थ है। इन ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में सभी रंगों के शेड्स हैं। सुरक्षित और हेल्थी रहो, हमेशा प्यार और प्रार्थना।"

फैंस दे रहें हैं शुभकामनाएं:

अनुपम खेर द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरें को फैंस खूब पसंद कर रहें हैं और कमेंट सेक्शन में उन्हें को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। उनकी पोस्ट पर एक फैन ने लिखा कि, "हार्दिक शुभकामनाएं।" वहीं दूसरे ने लिखा है, "ढेर सारी बधाईयां।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT