अनुपम खेर की मां ने दी कोरोना को मात
अनुपम खेर की मां ने दी कोरोना को मात Social Media
सेलिब्रिटी

अनुपम खेर की मां ने दी कोरोना को मात, एक्टर ने शेयर की वीडियो

Author : Sudha Choubey

Anupam Kher : महामारी कोरोना वायरस ने पूरे देश को अपने चपेट में ले लिया है। हर कोई इस वायरस की मुसीबत को झेल रहा है। इस वायरस की चपेट में बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज चुके हैं। बीते दिनों अभिनेता अनुपम खेर ने भी अपनी फैमिली में 4 लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर शेयर की थी। इनमें उनकी मां दुलारी खेर भी शामिल थीं। अब उनकी मां ने कोरोना से जंग जीत ली है। अनुपम खेर सोशल मीडिया के जरिए लगातार उनकी सेहत को बारे में अपडेट दे रहे हैं। वहीं अब उन्होंने अस्पताल से डिस्चार्ज होने के दौरान अपनी मां का एक वीडियो शेयर किया है।

अनुपम खेर ने शेयर की वीडियो :

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अस्पताल के अंदर अपनी मां को लेने पहुंचते हैं। अनुपम ने कैप्शन में लिखा, "ये वीडियो उस दिन का है जिस दिन माता को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा रहा था। मुझे वक्त से पहले आया देखकर जब उन्होंने मुझे 'पागल' कहा तो मैं समझ गया कि वह ठीक हो रही हैं। मां को पूर्ण रूप से स्वस्थ होने में वक्त लगेगा। पर आपके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद।"

बता दें कि, अभिनेता अनुपम खेर ने 12 जुलाई को एक वीडियो शेयर कर बताया था कि, उनकी मां दुलारी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया था कि, भाई राजू खेर, राजू की पत्नी रीमा और भतीजी वृंदा की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। अनुपम ने अपना भी कोरोना टेस्ट करवाया था, लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

अनुपम खेर ने शेयर की मेडिटेशन की तस्वीर :

अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। अब अनुपम ने ट्विटर पर मेडिटेशन करते हुए दो फोटो फैंस के साथ शेयर की हैं। फोटोज को अनुपम के हाउस हेल्प ने क्लिक किया है। फोटो शेयर करते हुए अनुपम ने हर स्थिति में पॉजिटिव रहने का मैसेज दिया है। फोटोज शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा, "इन फोटोज को क्लिक करने से पहले मेरे डोमेस्टिक हेल्प मदन ने मेरी लगभग 30 से ज्यादा फोटोज क्लिक की जो कि फोकस से बाहर, ब्लर और टेढ़े-मेढ़े थे। मैं मेरा टेंपर खो रहा था, तभी मैंने ये लाइन्स पढ़ी, हर तरह की परिस्थिति में शांत रहना एक सुपरपावर है।" #positivevibes #positivity #cool.

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT