'अनुपमा' फेम एक्टर पारस कलनावत को हुआ कोरोना
'अनुपमा' फेम एक्टर पारस कलनावत को हुआ कोरोना Social Media
सेलिब्रिटी

'अनुपमा' फेम एक्टर पारस कलनावत को हुआ कोरोना, रोक दी गई शूटिंग

Author : Sudha Choubey

देश में कोरोना वायरस का कहर अभी भी जारी है। मनोरंजन जगत के कई हस्तियां इस वायरस के चपेट में आ चुकी हैं। हाल ही में टीवी के नंबर 1 शो 'अनुपमा' के सेट से एक बड़ी खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि, शो में अनुपमा यानी रुपाली गांगुली के बेटे का किरदार निभाने वाले अभिनेता पारस कलनावत कोरोना के चपेट में आ गए हैं। जिसकी वजह से शो की शूटिंग को फिलहाल कैंसल कर दिया गया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों ने बताया कि, अभिनेता पारस कलनावत कोरोना पॉजिटिव हैं और शो से जुड़ी पूरी कास्ट और क्रू के टेस्ट किए जा रहे हैं। हालांकि अभी पारस कलनावत की हेल्थ को लेकर कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। वहीं अभी यह भी नहीं पता चल पाया कि, सीरियल 'अनपुमा' की टीम से कोई और साथी तो संक्रमित नहीं है।

निर्माता राजन शाही ने कही यह बात:

शो के निर्माता राजन शाही ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया, "अभिनेता पारस कलनावत, जो टीवी शो अनुपमा के अभिन्न अंग हैं। आज उनको COVID-19 परीक्षण में सकारात्मक पाया गया। हालांकि वह पिछले कुछ दिनों से हमारे साथ शूटिंग नहीं कर रहे थे। जैसे ही उन्होंने हमें सूचित किया सभी कलाकारों और क्रू मेंबर्स का परीक्षण किया गया। BMC को सूचित किया गया है और सेटों को सेनीटाइज कराया गया। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं और उन्हें वापस सेट पर देखने की आशा करता हूं।"

शो में इस किरदार में हैं पारस:

बता दें कि, पारस कलनावत प्रोड्यूसर राजन शाही द्वारा निर्मित अनुपमा में समर शाह का लोकप्रिय किरदार निभाते हैं। पारस, अनुपमा के किरदार की तरह ही दर्शकों के प्रिय बन गए हैं। स्टार प्लस पर इन दिनों सीरियल 'अनुपमा' खूब धूम मचा रहा है। शो में 'अनुपमा' का किरदार निभाने वाली रुपाली गांगुली की एक्टिंग और उनका अंदाज भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

ये कलाकार भी हो चुके हैं कोरोना से संक्रमित:

इससे पहले पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अभिनेता सचिन त्यागी, स्वाति चिटनिस और समीर ओंकार भी कोरोना वायरस के चपेट में आ चुके हैं। हालांकि, वे जल्द इस वायरस से रिकवर होकर शूटिंग पर लौट गए थे। इस बीच, टेलीविजन उद्योग के कई अन्य कलाकार जैसे पार्थ समथान, श्रेनु पारिख, राजेश्वरी सचदेव, हिमानी शिवपुरी, राजेश कुमार, सारा खान, मोहना कुमारी, किरण कुमार, अदिति गुप्ता, मोहित मलिक और अन्य भी इस खतरनाक महामारी कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT