अनुराग कश्यप का रवि किशन पर आरोप
अनुराग कश्यप का रवि किशन पर आरोप Social Media
सेलिब्रिटी

अनुराग कश्यप का रवि किशन पर आरोप, लंबे समय तक वीड का किया इस्तेमाल

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप आए दिन अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर बहस चल रही है, इस बहस में भी अनुराग सोशल मीडिया के जरिए भाग लेते नजर आ रहें हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने अपने इंटरव्यू में भोजपुरी सुपरस्टार से बीजेपी एमपी बने रवि किशन पर गंभीर आरोप लगाएं हैं। उन्होंने दावा किया है कि रवि किशन खुद वीड लेते थे।

अनुराग कश्यप ने कही यह बात:

अनुराग कश्यप ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "रवि किशन ने मेरी फिल्म मुक्काबाज में काम किया था। रवि किशन अपने दिन की शुरुआत जय शिव शंकर, जय बम भोले, जय शिव शम्भु से करते हैं। वह खुद वीड लेते थे और यह बात सब जानते हैं। ऐसा कोई भी शख्स नहीं है जिसे यह पता नहीं कि रवि किशन स्मोक नहीं करते। हो सकता है कि, अब उन्होंने यह छोड़ दिया हो। क्योंकि वे मंत्री बन गए हैं। हो सकता है कि, अब वे साफ-सुथरे हो गए हों? लेकिन क्या आप इसे ड्रग्स में शामिल करेंगे? नहीं, मैं रवि किशन को जज नहीं कर रहा हूं, क्योंकि मैं वीड को ड्रग्स में शामिल नहीं करता।

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने ड्रग्स को लेकर अपने स्ट्रगल को लेकर भी बात की। अनुराग ने बताया कि, जब उनकी फिल्म ब्लैक फ्राइडे बैन हो गई थी और आरती बजाज के साथ उनकी शादी टूट गई थी तब वह डिप्रेस हो गए थे और केमिकल ड्रग्स का इस्तेमाल करने लगे थे। अनुराग ने कहा, मुझे सोशल मीडिया पर भले ही चरसी कहा जाता हो, लेकिन मैंने कभी मारिजुआना का इस्तेमाल नहीं किया।

इस बातचीत में अनुराग कश्यप ने यह भी माना कि, वे ड्रग्स लेते थे। उनके मुताबिक, उनकी फिल्म 'ब्लैक फ्राइडे' पर बैन लगने के बाद वे काफी परेशान रहने लगे थे। इसके अलावा आरती बजाज के साथ उनकी शादी भी टूट गई थी। परेशानी के इस दौर में वे ड्रग्स लेने लगे थे और इससे उन्हें शर्म भी महसूस होती थी। अनुराग कश्यप के मुताबिक, यह 2006-2008 के बीच की बात है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT