बॉयफ्रेंड ने किया ऐसा खुलासा भड़क गई आलिया कश्यप
बॉयफ्रेंड ने किया ऐसा खुलासा भड़क गई आलिया कश्यप Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

बॉयफ्रेंड ने किया ऐसा खुलासा भड़क गई अनुराग कश्यप की बेटी आलिया,देखें Video

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह खुद से जुड़े अपडेट्स अपने सोशल मीडिया और यूट्यूब चैनल के जरिए देती रहती हैं। आलिया कश्यप इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड शेन को डेट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें देखने को मिल जाती हैं। हाल ही में इस कपल्स एक-दूसरे के साथ 'पास द फोन' चैलेंज खेला और एक-दूसरे के बारे में इंटरेस्टिंग खुलासे किए हैं। खेल-खेल में शेन ने ऐसा खुलासा कर दिया कि, अनुराग कश्यप की बेटी आलिया को गुस्सा आ गया।

आलिया कश्यप ने शेयर किया वीडियो:

हाल ही में आलिया कश्यप ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आलिया कहती हैं, "मैं फोन को पास कर रही हूं उसे, जो शख्स सोचता है कि, शनिवार रात को शतरंज खेलने को मस्ती का आइडिया मानता है। इसके बाद शेन ने कहा, "मैं फोन पास कर रहा हूं उसे, जो मुझे दादा बोलती हैं क्योंकि मैं रात को 9 बजे शो जाता हूं।

शेन की इस बात पर नाराज हुईं आलिया:

आखिर में शेन कहते हैं, मैं ये फोन उसे देता हूं जिसे मेरे कुत्तों से ज्यादा अटेंशन चाहिए। शेन की बात सुनकर आलिया पहले उन्हें घूरती हैं और फिर कहती हैं कि, तुम ऐसा कैसे कह सकते हो। फिर शेन कहते हैं, तुम्हें पता है ये सच है।

आलिया कश्यप को मिली थी रेप की धमकी:

बता दें कि, आलिया कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वक्त पहले लांजरी में अपनी फोटो पोस्ट की थी। इसे लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया। हेटर्स ने उनके कैरेक्टर पर सवाल उठाने के अलावा उन्हें रेप की धमकी भी दी। इन सबसे आलिया काफी मानसिक तनाव का सामना कर रही थीं। कई बार उन्हें इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट करने का भी ख्याल आया। हालांकि उन्होंने ऐसे लोगों के मुंह तोड़ जवाब देने के लिए अपनी एक और बिकनी फोटो पोस्ट की। साथ ही पिछले कुछ दिनों से उनके तस्वीरों पर आए हेट कमेंट्स के स्क्रीन शॉट्स भी शेयर किए।

आपको बता दें कि, आलिया कश्यप डायरेक्टर अनुराग कश्यप और उनकी एक्स पत्नी आरती बजाज की बेटी हैं। आलिया भारत से दूर कैलिफोर्निया के लॉस एंजलिस में रहती हैं। आलिया लॉस एंजलिस में पढ़ाई कर रही हैं। साथ ही वह अपना यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT