Aaliyah Kashyap on Sexually Assaulted
Aaliyah Kashyap on Sexually Assaulted Social Media
सेलिब्रिटी

आलिया कश्यप का खुलासा, कहा- नाबालिग थी तब हुआ था मेरा यौन उत्पीड़न

Author : Sudha Choubey

बॉलिवुड के जाने-माने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले आलिया कश्यप ने खुलासा किया था कि, अंडर गारमेंट्स में अपनी तस्वीरें शेयर करने पर उन्हें रेप की धमकी मिल रही थी। आलिया कश्यप ने कहा कि, वह कभी ज्यादा डरा हुआ महसूस नहीं करती थीं। उन्होंने एक बार फिर एक पोस्ट शेयर कर अपना अनुभव शेयर किया है।

आलिया कश्यप ने शेयर किया पोस्ट:

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा, "पिछले कुछ सप्ताह सच में मेरी मेंटल हेल्थ पर भारी पड़ रहे हैं। जब से मैंने अंडर गारमेंट्स में अपनी तस्वीर पोस्ट शेयर की है, तब से मुझे काफी गंदे कॉमेंट मिल रहे हैं। मैंने पिछले कुछ सप्ताह से इस बात पर ज्यादा डरा हुआ महसूस नहीं किया है, जहां मैंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को डिलीट करने के बारे में सोचा था।"

उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा, "मैंने अपने शोषण को नजरअंदाज करने की कोशिश की लेकिन सच्चाई यह है कि, इसके बारे में बोलने की जरूरत है, क्योंकि इस तरह की कॉमेंट्स रेप कल्चर को बढ़ावा देते हैं। जो भारत और बाकी दुनिया में सभी महिलाओं को एक तरह से प्रभावित करता है।"

अधेड़ व्यक्ति ने मेरा यौन शोषण किया:

आलिया कश्यप ने आगे लिखा है, "हमें लगता है कि एक ऐसा देश है जो यौन शोषण के बाद एक महिला के लिए कैंडल मार्च करेगा, लेकिन जब एक महिला जिंदा है, तब उसकी रक्षा नहीं करेगा और सच तो ये है कि, भारत में महिलाएं अपने पूरे जीवन में यौन शोषण का सामना करते हुए बड़ी होती हैं। जब मैं नाबालिग थी तब एक अधेड़ व्यक्ति ने मेरा यौन शोषण किया था। दोहरा मापदंड रखने वाले लोगों ने मेरा और कई अन्य महिलाओं का शोषण किया। वह दिखावा करते है कि, वे नैतिकता को उंचाई पर ले जा रहे हैं, लेकिन सच में वे रेप कल्चर को बढ़ावा देने वाले हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT