अनुराग कश्‍यप से हुई 8 घंटे से पूछताछ
अनुराग कश्‍यप से हुई 8 घंटे से पूछताछ Social Media
सेलिब्रिटी

अनुराग कश्‍यप से हुई 8 घंटे से पूछताछ, पायल घोष का हुआ मेडिकल

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप यौन शोषण मामले में पूछताछ के लिए बीते दिन मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन बुलाया गया था। अनुराग कश्यप से लगभग 8 घंटे तक पूछताछ की। कुछ दिनों पहले फिल्म निर्माता पर अभिनेत्री पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया गया था। इसमें दावा किया गया था कि, अनुराग कश्यप ने उनसे जबरदस्ती की थी। हालांकि, कश्यप ने इन आरोपों को निराधार बताया था। अधिकारी ने बताया कि, अनुराग कश्यप अपने दो सहयोगियों के साथ सुबह करीब 10 बजे वर्सोवा थाने में पहुंचे। इस दौरान अनुराग हाथ में कुछ दस्तावेज लिए हुए भी दिखे।

अधिकारी ने बताया:

अधिकारी ने कहा कि, शिकायत दर्ज कराने के बाद पायल घोष की मेडिकल जांच कराई गई। अभिनेत्री ने 22 सितम्बर को वर्सोवा थाने में कश्यप के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। उन्होंने आरोप लगाया है कि, कश्यप ने 2013 में उनके साथ रेप किया था। अनुराग कश्यप ने सभी आरोपों से इंकार किया है। पुलिस ने कश्यप के खिलाफ आईपीसी की धारा 376(I) (बलात्कार), 354 (लज्जा भंग करने के उद्देश्य से महिला पर हमला), 341 (सदोष अवरोध) और 342 (गलत तरीके से बंधक बनाना) के तहत मामला दर्ज किया है।

बता दें कि, बीते दिनों ऐक्ट्रेस पायल घोष ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने बताया था कि अनुराग और उनकी दोस्ती फेसबुक पर हुई। इसके बाद वह अनुराग से मिलीं। ऐक्ट्रेस ने बताया था कि, तीसरी मुलाकात पर अनुराग ने उन्हें घर बुलाया था और वहां उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की गई। अनुराग कश्‍यप ने घर बुलाने के लिए ऐक्‍ट्रेसे को कई मेसेज भी किए थे।

हाल ही में कुछ दिनों पहले अभिनेत्री पायल घोष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में घोषणा की थी कि, यदि अनुराग कश्‍यप की ग‍िरफ्तारी नहीं होती है तो वह भूख हड़ताल करेंगी। यही नहीं, ऐक्‍ट्रेस का यह भी कहना है कि, उनकी जान को खतरा है। लिहाजा, उन्‍होंने केंद्र सरकार से Y+ कैट‍िगरी की सुरक्षा की मांग की है। वहीं पायल घोष मामले में महाराष्‍ट्र के राज्‍यपाल भगत सिंह कोश्‍यारी से भी मिल चुकी हैं। उनके साथ आरपीआई नेता रामदास आठवले भी थे। आठवले ऐक्‍ट्रेस का समर्थन कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT