वेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का और विराट ने दी एक दूसरे को बधाई, शेयर कीं तस्वीरें
वेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का और विराट ने दी एक दूसरे को बधाई, शेयर कीं तस्वीरें Social Media
सेलिब्रिटी

वेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का और विराट ने दी एक दूसरे को बधाई, शेयर कीं तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की शादी को आज चार साल हो गए। ये कपल आज अपनी शादी की चौथी सालगिरह मना रहे हैं। विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी। शादी की सालगिरह पर अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर अपने पति विराट कोहली के साथ खींची क्रेजी फोटोज शेयर की हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

अनुष्का शर्मा ने शेयर कीं तस्वीरें:

शादी की सालगिरह के खास मौके पर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। तस्वीरों में दोनों मस्ती करते, रोमांटिक होते, बेटी वामिका का ख्याल रखते और घूमते नजर आ रहे हैं। अपनी पोस्ट के कैप्शन में अनुष्का ने विराट के लिए प्यार भरी बातें भी लिखी हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा, "कोई आसान रास्ता नहीं है, कोई शॉर्टकट नहीं है। मैं तुम्हारा पसंदीदा गाना और शब्द जो तुमने हमेशा जिया है। ये शब्द हमारे रिश्ते के साथ हर चीज के लिए सही हैं। धारणाओं और नजारियों से भरी इस दुनिया में तुम्हारे जैसा इंसान बनने के लिए काफी साहस चाहिए।"

अनुष्का शर्मा ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है, "शुक्रिया मुझे प्रेरित करने के लिए जब मुझे इसकी जरूरत थी और अपना दिमाग खुला रखने के लिए जब तुम्हें सुनने की जरूरत थी। बराबरी की शादी तभी संभव जब दोनों सिक्योर हों। और तुम सबसे सिक्योर शख्स हो जिसे मैं जानता हूं। जैसा कि मैंने पहले कहा कि, भाग्यशाली वो लोग होते हैं जो आपकी सच्चाई जानते हैं, आपकी उपलब्धियों के पीछे आपकी आत्मा को जानते हैं। ईश्वर करने कि प्यार ईमानदारी, पारदर्शिता और सम्मान हमेशा हमारा मार्गदर्शन करे। ईश्वर करे कि हम कभी मस्ती करना बंद न करें।"

विराट कोहली ने भी शेयर किया पोस्ट:

वहीं विराट कोहली ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। विराट कोहली ने अनुष्का के लिए इस स्पेशल डे के लिए एक प्यार भरा नोट लिखा है। विराट ने अनुष्का के लिए लिखा कि, "4 साल मेरे सिली जोक्स झेलने के लिए, मुझे प्यार करने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया।" साथ ही वामिका को भी मेंशन किया। विराट कोहली ने भी ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं, पर जो सबसे स्पेशल है वो है उनकी फैमिली फोटो।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT