अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका ने की Halloween पार्टी
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका ने की Halloween पार्टी Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका ने की Halloween पार्टी, तस्वीरें वायरल

Author : Sudha Choubey

बॉलिवुड की जानी-मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों दुबई में हैं। अभी विराट टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप में इंडियन टीम के कैप्टन हैं। इसी बीच दुबई में सभी क्रिकेटर्स और उनके फैमिली मेंबर्स ने हैलोवीन पार्टी का आयोजन किया, जिसमें अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी बेटी वामिका के साथ शामिल हुईं। अनुष्का शर्मा ने इस दौरान की एक तस्वीर शेयर की है।

अनुष्का शर्मा ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उनकी बेटी वामिका भी दिखाई दे रहीं हैं। वामिका ने दोस्तों के साथ हैलोवीन पार्टी की। इस दौरान रोहित शर्मा की बेटी और हार्दिक पांड्या के बेटे भी मौजूद थे। इस दौरान अनुष्का की बेटी वामिका परी के ड्रेस में दिखाई दे रही हैं।

मीडिया से दूर रखना चाहते हैं वामिका को

नताशा ने भी शेयर की अपने बेटे की तस्वीर:

अनुष्का शर्मा के अलावा नताशा स्टेनकोविक ने भी अपने बेटे अगस्त की तस्वीर शेयर की है। जिसमें अगस्त सफेद चादर पहने हुए भूत के रूप में दिखाई दे रहे हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में विराट कोहली, रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका, उनकी बेटी समायरा, आर अश्विन की पत्नी पृथ्वी नारायणन और उनकी बेटी आध्या सभी एक साथ दिखाई दे रही हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

मीडिया से दूर रखना चाहते हैं वामिका को:

भले ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली मीडिया से अपनी बेटी वामिका को दूर रखते हैं, लेकिन अक्सर सोशल मीडिया पर बेटी की कई तस्वीरें सामने आ जाती हैं। जो तस्वीरें सामने आती हैं, उसमें वामिका का चेहरा दिखाई नहीं देता। विराट और अनुष्का ने वामिका को लाइमलाइट से दूर रखने का विचार किया है।

मीडिया से दूर रखना चाहते हैं वामिका को

बता दें कि, रविवार को विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया टूर्नामेंट में अपना दूसरा मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी। यह मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले दोनों टीम्स ने अपना पहला मैच पाकिस्तान के विरुद्ध खेला था और दोनों को ही हार का सामना करना पड़ा था। अब कीवी टीम के खिलाफ इस मैच में भारतीय टीम अपनी पुरानी गलतियों को भुलाकर नए सिरे से शुरू करना चाहेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT