अनुष्का ने रेड ड्रेस में किया बेबी बंप फ्लॉन्ट
अनुष्का ने रेड ड्रेस में किया बेबी बंप फ्लॉन्ट Social Media
सेलिब्रिटी

अनुष्का ने रेड ड्रेस में किया बेबी बंप फ्लॉन्ट, टीम को चीयर करती आईं नजर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। वह विराट कोहली के साथ दुबई में हैं। स्टेडियम में टीम RCB को चीयर्स करते हुए अनुष्का शर्मा की फोटो सामने आई है। इसमें वह रेड ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें पति विराट कोहली के साथ वायरल होती रहती हैं। इससे पहले भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा संग रोमांटिक फोटो शेयर की थी। बैकग्राउंड में सूरज ढलता नजर आ रहा था और दोनों स्विमिंग पूल में रोमांटिक पोज देते दिखाई दे रहे थे।

अनुष्का ने रेड ड्रेस में किया बेबी बंप फ्लॉन्ट

सामने आई ये तस्वीर:

सामने आई इस सिंपल रेड ड्रेस के साथ अनुष्का ने लार्ज गोल्डेन हूप्स पहने थे। उनकी इंगेजमेंट रिंग भी देखी जा सकती है। अनुष्का की ये फोटोज सोशल मीड‍िया पर वायरल हैं। इससे पहले भी अनुष्का, आरसीबी को चीयर करते देखी गई हैं। पिछले मैच में जब आरसीबी ने चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के ख‍िलाफ मैच जीता था, तब भी अनुष्का को ब्लू ड्रेस में चीयर करते देखा गया था। इस मैच में विराट ने शानदार पारी खेली थी।

अनुष्का ने रेड ड्रेस में किया बेबी बंप फ्लॉन्ट

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस खूब कमेंट भी कर रहे हैं। रेड ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अनुष्का शर्मा के चेहरे की मुस्कान देखने लायक है। इस फोटो में वह बेहद क्यूट लग रही हैं। बता दें कि, अनुष्का शर्मा ने हाल ही में प्रेग्नेंसी की जानकारी देते हुए एक फोटो शेयर किया था कि, घर में नन्हा मेहमान आने वाला है।

अनुष्का ने रेड ड्रेस में किया बेबी बंप फ्लॉन्ट

बता दें कि, इससे पहले भी अनुष्का शर्मा की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें वायरल हुई थीं। सामने आई उन तस्वीरों में अनुष्का ने पीच कलर की डंगरी पहनी थी। उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद की गई थी। इसके साथ ही अनुष्का के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी दिख रहा था। इन फोटो पर फैन्स और बॉलीवुड सेलेब्स के काफी कमेंट्स आए। कई लोगों ने उनकी तारीफ की तो कई ने उन्हें अपनी सेहत का पूरा ख्याल रखने की हिदायत दी।

वहीं अगर अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अनुष्का आखिरी बार साल 2018 में 'ज़ीरो' फिल्म में नजर आई थीं, लेकिन उसके बाद से ही वह बड़े पर्दे से नदारद हैं। हालांकि इस बीच उनका खुद का प्रॉडक्शन हाउस शुरू हो चुका है, जिसके बैनर तले 'पाताल लोक' वेब सीरीज रिलीज हुई और वेब सीरीज काफी सुपरहिट रही।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT