अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के बर्थडे पर शेयर किया रोमांटिक फोटो
अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के बर्थडे पर शेयर किया रोमांटिक फोटो Social Media
सेलिब्रिटी

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के बर्थडे पर शेयर किया रोमांटिक फोटो, लिखा स्पेशल मैसेज

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के पति और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का आज जन्मदिन है। इस मौके पर हर कोई उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहें हैं। वहीं इस मौके पर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने उनके लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। अनुष्का ने विराट के साथ फोटो शेयर की है, जिसमें वह येलो कलर के कुर्ता में नजर आ रही हैं।

अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीर:

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर अपने पति विराट कोहली को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। सामने आई इस तस्वीर में विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा को गले लगाए हुए खड़े हैं। दोनों इस दौरान बेहद प्यारे लग रहे हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

कैप्शन में लिखा ये:

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा है, "इस फोटो के लिए कोई फिल्टर की जरूरत नहीं है। आप काफी अच्छे दिल के इंसान हो, आपके अंदर गट्स हैं। मैंने आज तक किसी को नहीं देखा ऐसा जिसने खुद को एक डार्क प्लेस से इतनी शानदार तरीके से उठाया है। आप हर तरफ अच्छा बढ़ते हो क्योंकि आप किसी चीज से डरते नहीं हो।"

अनुष्का ने आगे लिखा है, "मैं जानती हूं कि हम उनमें से नहीं हैं जो सोशल मीडिया पर इस तरह एक-दूसरे से बात करें, लेकिन कभी-कभी मेरा मन करता है कि मैं दुनिया को बताऊं कि, आप कितने शानदार हो। वो लोग काफी खुशकिस्मत हैं जो आपको अच्छे से जानते हैं। थैंक्यू सब कुछ इतना खूबसूरत और ब्राइट बनाने के लिए, ओह और हैप्पी बर्थडे माई क्यूटनेस।"

बता दें कि, विराट कोहली ने 18 अगस्त 2008 को इंटरनेशनल डेब्यू किया था। इससे पहले वो अपनी कप्तानी में 2008 में टीम को अंडर-19 वर्ल्ड कप का खिताब दिला चुके थे। फिर 2011 में वनडे वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का भी वो हिस्सा थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT