अनुष्का शर्मा ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, विराट कोहली ने किया कमेंट
अनुष्का शर्मा ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, विराट कोहली ने किया कमेंट Social Media
सेलिब्रिटी

अनुष्का शर्मा ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, विराट कोहली ने किया कमेंट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अनुष्का शर्मा भले ही एक्टिंग की दुनिया से इस समय दूरी बनाई हुई है, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी लाइफ से जुड़ी बातें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं।

अनुष्का शर्मा ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। सामने आई इन तस्वीरों में अनुष्का ने बलून स्लीव्स ब्लैक टॉप पहना हुआ है। वह कैमरे की ओर देखते हुए स्माइल कर रही हैं। दूसरी तस्वीर में उनके चेहरे पर धूप की रोशनी पड़ रही है। तस्वीरों में अनुष्का मस्ती करते हुए अलग-अलग पोज देती हुई नजर आ रही हैं। अनुष्का ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "सूर्य चमक रहा है। मौसम खुशनुमा है। मुझे पोज देना था, इनमें से कुछ पोस्ट करने के लिए... इस गाने के लिरिक्स भूल गई।" अनुष्का शर्मा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है।

विराट कोहली ने किया कमेंट:

अनुष्का शर्मा की तस्वीरों को फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब पसंद कर रहें हैं और इस पर अपना रिएक्शन दे रहें हैं। अनुष्का के इस पोस्ट पर उनके पति विराट कोहली भी अपने आप को कमेंट करने से नहीं रोक पाए। अनुष्का के इस पोस्ट पर विराट कोहली ने ढेर सारे हार्ट का इमोजी पोस्ट किया है। दीया मिर्जा ने कमेंट में हार्ट का इमोजी बनाया। सोनाली बेंद्रे ने इंद्रधनुष और सूरज का इमोजी पोस्ट किया। वहीं फैन्स भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे।

बता दें कि, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते है। हाल ही में विराट कोहली ने कुछ दिन पहले ही अनुष्का शर्मा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को भी उनके फैंस ने खूब पसंद किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT