अनुष्‍का शर्मा ने बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीर
अनुष्‍का शर्मा ने बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीर Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

अनुष्‍का शर्मा ने बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीर, समुद्र किनारे आईं नजर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अनुष्का शर्मा ने हाल ही में कुछ दिनों पहले अपने प्रेग्नेंट होने की जानकारी शेयर दी थी। अब हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। विराट कोहली ने भी इस फोटो पर कमेंट किया है, जो लोगों को पसंद आ रही है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी कपल में से एक हैं। दोनों की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। दोनों के प्रशंसक उनकी तस्वीरों का इंतजार करते रहते हैं, जो विराट और अनुष्का अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। अनुष्का शर्मा ने जो तस्वीर शेयर की है, वो खूब वायरल हो रही है।

अनुष्का शर्मा ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर अपने 'बेबी बंप' की एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने अपनी पोस्ट में कहा, "जीवन रचने के अनुभव से ज्यादा वास्तविक और विनम्र कुछ भी नहीं है। जब यह आपके नियंत्रण में नहीं है तो वास्तव में फिर आपके नियंत्रण में क्या है?" पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कोहली ने लिखा, "मेरी पूरी दुनिया एक फ्रेम में।"

बता दें कि, पिछले महीने अगस्त में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बताया था कि, जनवरी 2021 में उनके घर नन्हा मेहमान आएगा। विराट ने पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "और फिर, हम तीन थे! जनवरी 2021 में आ रहा है।"

गौरतलब है कि, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की मुलाकात साल 2013 में एक शैंपू के ऐड के दौरान हुई थी। इसके बाद साल 2014 में विराट और अनुष्का अपने अफेयर को लेकर चर्चा में आ गए थे। दोनों वक्त मिलते ही मुलाकात का मौका नहीं छोड़ते थे। दोनो लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2017 में शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों ने इटली के लेक कोमो में शादी में रचाई थी। वहीं, अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार साल 2018 में 'जीरो' फिल्म में नजर आई थीं।

बता दें कि, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इस खुशी का जश्न केक काट कर मनाया है। अनुष्का शर्मा भी यूएई में हैं। विराट कोहली आईपीएल के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाड़ियों के साथ दुबई में हैं। टीम ने इस मौके का लाभ उठाया। उन्होंने विराट और अनुष्का के लिए केक की व्यस्था की ताकि आने वाले बच्चे की खुशी वह पूरी टीम के साथ बांट सकें। विराट और अनुष्का ने साथ मिलकर यह केक काटा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT