अपारशक्ति खुराना के घर आई एक नन्ही परी
अपारशक्ति खुराना के घर आई एक नन्ही परी Social Media
सेलिब्रिटी

अपारशक्ति खुराना के घर आई एक नन्ही परी, पत्नी आकृति ने बेटी को दिया जन्म

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के भाई अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने कुछ महीनों पहले एक खुशखबरी शेयर की थी कि, वो जल्द ही पापा बनने वाले हैं। अब खबर आई है कि, अपारशक्ति खुराना की पत्नी आकृति आहूजा खुराना ने बेटी को जन्म दिया है। इस खुशी को जाहिर करते हुए अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है।

अपारशक्ति खुराना बने पापा:

हाल ही में अपारशक्ति खुराना ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि, उनकी पत्नी आकृति आहूजा ने बेटी को जन्म दिया है। अपारशक्ति ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बेटी के नाम का खुलासा भी कर दिया है। अपारशक्ति खुराना और आकृति आहूजा खुराना ने अपनी बेटी का नाम आरजोई.ए खुराना रखा है। अपारशक्ति खुराना के इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं।

आयुष्मान ने भी शेयर किया पोस्ट:

वहीं अपारशक्ति खुराना के साथ-साथ उनके भाई आयुष्मान खुराना भी घर में आए नन्हे मेहमान को लेकर काफी खुश हैं। उन्होंने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए अपने भाई और भाभी को टैग किया है। आयुष्मान ने लिखा है, "परिवार में नया मेहमान आया, सबसे अच्छा अनुभव।"

आयुष्मान ने भी शेयर किया पोस्ट

बता दें कि, कुछ दिनों पहले, अपारशक्ति ने अपनी पत्नी के गोद भराई का एक मनमोहक वीडियो शेयर किया था, जिसमें पूरा परिवार एक साथ आकर आकृति को खुशी के मौके पर आशीर्वाद देने के लिए आया था और माता पिता बनने वाले जोड़े को ढेर सारी शुभकामनाएं दी थीं।

इस फिल्म में नजर आएंगे अपारशक्ति:

वहीं अगर अपारशक्ति खुराना के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अपारशक्ति जल्द ही फिल्म 'हेलमेट' में नजर आने वाले हैं और इसके लिए वह काफी उत्साहित हैं। फिल्म में अपारशक्ति खुराना के साथ प्रनुतन बहल लीड रोल में हैं। दोनों पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। क्वर्की कॉमेडी फिल्म 'हेलमेट' में बतौर मुख्य भूमिका में उनकी ये पहली फिल्म है और इस फिल्म के जरिए एक सामाजिक संदेश भी दिया जा रहा है। अब तक अपारशक्ति फिल्मों में बतौर सपोर्टिंग एक्टर ही नजर आते थे। अपारशक्ति ने बतौर रेडियो जॉकी अपने करियर की शुरुआत की थी। चंडीगढ़ में जन्में अपारशक्ति पहली बार कैमरे के सामने 'एमटीवी रोडीज' में आए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT