अपारशक्ति खुराना ने शेयर की बेटी की पहली झलक
अपारशक्ति खुराना ने शेयर की बेटी की पहली झलक Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

अपारशक्ति खुराना ने शेयर की बेटी की पहली झलक, वायरल हो रही है तस्वीर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) हाल ही में पापा बने हैं। अपारशक्ति की पत्नी आकृति अहूजा खुराना ने 27 अगस्त को ही बेटी को जन्म दिया है। अब अपारशक्ति ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की पहली झलक शेयर की है। इस फोटो को ऑनलाइन शेयर करते हुए एक्टर ने एक खूबसूरत पोस्ट भी लिखा है।

अपारशक्ति खुराना ने शेयर की तस्वीर:

अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्यारी तस्वीर शेयर की है, जहां नए अपारशक्ति और आकृति को अपने छोटे बच्चे का हाथ पकड़े देखा जा सकता है। ये तस्वीर इतनी प्यारी कि, इसे पहली बार में देखकर ही किसी को भी प्यार हो जाए। अपारशक्ति ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "यह जिंदगी के लिए एक खुशहाल लव ट्राईएंगल है।" सामने आईं ये तस्वीर अस्पताल की है। इस तस्वीर में अपारशक्ति खुराना उनकी पत्नी और उनकी बेटी तीनों ही एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं।

वायरल हो रही है तस्वीर:

अपारशक्ति खुराना की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। उनके इस पोस्ट पर इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने अपना प्यार बरसाया। प्रनूतन बहल ने एक दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया जबकि अंगद बेदी ने लिखा, "वाहेगुरु।" सिद्धांत कपूर ने कमेंट करते लिखा है, "बधाई हो मेरे भाई।"

बता दें कि, अपारशक्ति खुराना और आकृति आहूजा ने सितंबर 2014 में शादी की थी और छह साल से अधिक समय से साथ हैं। खुराना ने पहले एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि, वे अपने रिलेशनशिप से पहले कई सालों से एक-दूसरे को जानते थे। उन दोनों ने श्यामक डावर डांस क्लासेस में डेटिंग शुरू की थी और तबसे साथ हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगे अपारशक्ति:

वहीं अगर अपारशक्ति खुराना के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अपारशक्ति जल्द ही फिल्म 'हेलमेट' में नजर आने वाले हैं और इसके लिए वह काफी उत्साहित हैं। फिल्म में अपारशक्ति खुराना के साथ प्रनूतन बहल लीड रोल में हैं। दोनों पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। क्वर्की कॉमेडी फिल्म 'हेलमेट' में बतौर मुख्य भूमिका में उनकी ये पहली फिल्म है और इस फिल्म के जरिए एक सामाजिक संदेश भी दिया जा रहा है। अब तक अपारशक्ति फिल्मों में बतौर सपोर्टिंग एक्टर ही नजर आते थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT