अनुभव के बाद कार्तिक आर्यन के सपोर्ट में आए अपूर्व असरानी
अनुभव के बाद कार्तिक आर्यन के सपोर्ट में आए अपूर्व असरानी Social Media
सेलिब्रिटी

अनुभव के बाद कार्तिक आर्यन के सपोर्ट में आए अपूर्व असरानी, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन के हाथों से पिछले दिनों दो बड़े प्रोजेक्ट निकल गए। इनमें से एक करण जौहर की 'दोस्ताना 2' और एक शाहरुख खान के प्रोडक्शन की 'फ्रेडी' थी। इसके बाद खबर आई कि, निर्देशक आनंद एल राय ने भी उन्हें अपनी फिल्म से निकाल दिया है। हालांकि, बाद में आनंद एल राय ने इसे अफवाह बताया था। बीते दिन बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने कार्तिक आर्यन का सपोर्ट किया था। अब फिल्म एडिटर और लेखक अपूर्व असरानी ने भी कार्तिक आर्यन का समर्थन किया है।

अपूर्व असरानी ने किया कार्तिक का सपोर्ट:

फिल्म एडिटर और लेखक अपूर्व असरानी ने अनुभव सिन्हा के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अनुभव सिन्हा की तारीफ की है। अपूर्व ने अनुभव के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है, "मैं कार्तिक आर्यन के लिए बहुत स्पष्ट अभियान को बुलाने के लिए अनुभव सिन्हा का सम्मान करता हूं। एक साल पहले मैंने सुशांत सिंह राजपूत को धमकाने के बारे में ब्लॉग किया था और हालांकि मुझे कई पत्रकारों द्वारा इसके लिए ब्लैकलिस्ट किया गया है, मुझे लगता है कि कुछ बेहतर होने के लिए बदल रहा है।"

अनुभव सिन्‍हा ने किया था ये ट्वीट:

इससे पहले डायरेक्टर अनुभव सिन्‍हा ने कार्तिक आर्यन का सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया था। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, "जब प्रड्यूसर्स किसी ऐक्‍टर को अपनी फिल्‍म से ड्रॉप करते हैं या ऐक्‍टर फिल्‍म छोड़ता है, तो वो इस पर बात नहीं करते हैं। अमूमन यही होता है। मुझे पक्‍के तौर पर यह लगता है कि, कार्तिक आर्यन के ख‍िलाफ कैंपेन चलाया जा रहा है और यह अन्‍याय है। मैं उसकी चुप्‍पी का सम्‍मान करता हूं।"

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर अभिनेता कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उनके पास कियारा आडवाणी के साथ अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' है। इस फिल्म में कार्तिक और कियारा आडवाणी के अलावा अभिनेत्री तब्बू भी नजर आएंगी। इसके अलावा उन्होंने रोहित धवन की फिल्म के लिए भी साइन अप किया है, जो अभी प्री-प्रोडक्शन में है। रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित कार्तिक स्टारर फिल्म 'धमाका' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। वह इस फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका निभा रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT