AR Rahman
AR Rahman  Social Media
सेलिब्रिटी

एआर रहमान का खुलासा, कहा- गैंग मेरे खिलाफ अफवाह फैलाता है

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर बात कर रहे हैं। इसी बीच एआर रहमान भी शामिल हो गए हैं, हाल ही में एआर रहमान ने कुछ चौंकाने वाले बयान दिए हैं। एआर रहमान का कहना है कि, हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी गैंग है, जो उनके बारे में अफवाहें फैलाती रहती है और इससे उन्हें काम मिलने में दिक्कतें होती हैं।

आपको बता दें कि, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का म्यूजिक ए आर रहमान ने ही कंपोज किया है। एक इंटरव्यू में रहमान ने पूछा गया कि, तमिल सिनेमा की अपेक्षा हिंदी सिनेमा में कम फिल्मों में काम क्यों करते हैं? जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि, मैं अच्छी फिल्मों के लिए मना नहीं करता, लेकिन मुझे लगता है कि कोई गैंग है जो गलत खबरें फैला रहा है।

एआर रहमान ने रेडियो मिर्ची से बातचीत में कहा, "मैं अच्छी फिल्मों को मना नहीं करता हूं लेकिन मुझे लगता है कि, कोई गैंग है जो गलतफहमी के चलते गलत खबरें फैला रहा है। मुकेश छाबड़ा मेरे पास आए थे और मैंने उन्हें दो दिन में गाना तैयार करके दिया।"

'दिल बेचारा' के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने मुझसे कहा, "सर न जाने कितने लोगों ने कहा कि, एआर रहमान के पास मत जाइए और उन्होंने मुझे कहानियों पर कहानियां सुनाई।"

एआर रहमान ने आगे कहा, "मैंने मुकेश छाबड़ा की बातें सुनी और सोचा कि ठीक है अब समझ गया हूं कि, मुझे कम काम क्यों मिल रहा है और अच्छी फिल्में मेरे पास क्यों नहीं आ पाती हैं। मैं डार्क फिल्में करता हूं, क्योंकि एक पूरा ग्रुप मेरे खिलाफ काम कर रहा है बिना सोचे समझे कि वो मेरा नुकसान ही कर रहे हैं।"

रहमान ने कहा, "लोग मुझे काम करते देखना चाहते हैं, लेकिन लोगों का एक ऐसा भी गैंग है जो ऐसा होने नहीं दे रहा है, खैर मेरा विश्वास भाग्य में है। मेरा मानना है कि सब कुछ ऊपर वाले के जरिए आता है। इसलिए मैं अपनी फिल्में और दूसरे काम कर रहा हूं, लेकिन आप सभी मेरे पास आ सकते हैं, आप अच्छी फिल्में बना रहे हैं और आपका मेरे यहां स्वागत है।"

बता दें कि, ए आर रहमान ने राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के लिए संगीत दिया है। यह फिल्म शुक्रवार को डिज्नी हॉटस्टार पर प्रसारित हुई है। इस फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है और इसमें संजना सांघी और सैफ अली खान भी हैं। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और फिल्म में सुशांत सिंह की एक्टिंग की खूब तारीफ की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT